लूटपाट के दौरान स्कूल संचालक की हत्या

2019-11-17T05:45:24Z

मृतक के पिता पर भी किया चाकू से हमला

देर रात्रि करीब ढाई बजे की वारदात, सीसीटीवी फुटेज में दिखे दो बदमाश

Meerut। मेरठ में शुक्रवार रात लूट के दौरान बदमाशों ने एक स्कूल संचालक की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी गई। बदमाशों ने स्कूल संचालक के पिता पर भी चाकू से वार किया, जिससे उनके कलाई और हाथ पर गहरा घाव हो गया। इसके बाद बदमाश मौके से फरार हो गए। पीडि़त परिवार का कहना है कि बदमाश 21 हजार रुपये नकद और सोने के गहने लूटकर ले गए। जबकि पुलिस के मुताबिक अजय की हत्या रंजिशन की गई है।

देर रात दिया घटना को अंजाम

दरअसल, टीपी नगर थानाक्षेत्र के रोहटा रोड, गगन विहार में स्कूल संचालक अजय मलिक अपने परिवार के साथ रहते थे। परिवार में पिता रिटायर्ड शिक्षक सेंसरपाल मलिक, मां, पत्नी रचना के अलावा 7 साल की बेटी अदिति है। अजय, मकान में कमलेश पब्लिक स्कूल के नाम से एक स्कूल का संचालन कर रहे थे। पुलिस के मुताबिक शुक्रवार रात्रि करीब 2.30 बजे बदमाशों ने घर में घुसकर अजय की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी। इस दौरान बचाव में आए अजय के पिता सेंसरपाल पर भी आरोपियों ने चाकू से वार कर दिया। पिता के हाथ में चाकू का गहरा घाव हो गया। करीब 3 बजे हत्याकांड को अंजाम देकर हत्यारोपी घर से बाहर निकले। तफ्तीश में पुलिस को सुबह 3:09 बजे एक सीसीटीवी कैमरे में दो हत्यारोपी घर से निकलते और सड़क से गुजरते दिखाई दे रहे हैं।

बेरहमी से मर्डर

पुलिस के मुताबिक हत्यारोपियों ने ताबड़तोड़ चाकू से वार करके अजय की हत्या कर दी। अजय के कमरा पूरी तरह से खून से सना था, इससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि अजय की हत्यारोपियों से गुत्थमगुत्था भी हुई है। जघन्य हत्याकांड के बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गई। घटनाक्रम की जानकारी के बाद अजय मलिक के घर के बाहर भीड़ जुट गई। कैंट विधायक सत्यप्रकाश अग्रवाल समेत समाजसेवियों ने अजय के घर पर पहुंचकर पिता समेत परिजनों से मुलाकात की और उन्हें ढांढस बंधाया।

रंजिशन हत्या या लूटपाट

पुलिस के मुताबिक अजय मलिक का मर्डर रंजिशन हुआ है जबकि अजय के पिता सेंसरपाल का कहना है कि बदमाशों ने लूटपाट के दौरान विरोध पर अजय का कत्ल कर दिया। पुलिस ने परिजनों के बयान नोट कर लिए हैं। घटनाक्रम की जानकारी पर एसपी सिटी एएन सिंह पुलिसबल के साथ मौके पर पहुंचे और उन्होंने छानबीन की। फोरेंसिक टीम ने घटनास्थल पर पहुंचकर नमूने और साक्ष्य जुटाए। परिजनों का कहना है कि कुछ बदमाशों ने घर पर धावा बोलकर लूटपाट की और विरोध करने पर अजय की हत्या कर दी। नकदी समेत सोने के कुछ आभूषण भी बदमाश लूटकर ले गए।

घटनाक्रम से लग रहा है कि स्कूल संचालक की हत्या रंजिशन हुई है। पुलिस पूरे प्रकरण की जांच कर रही है। जल्द ही खुलासा कर दिया जाएगा।

दिनेश कुमार, प्रभारी, थाना टीपी नगर

Posted By: Inextlive

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.