- ड्राइवर से झगड़े के बाद दबंगों ने लूटी वैन, पुलिस ने आरोपी के घर से बरामद की वैन

- ड्राइवर से मारपीट करते देख स्कूली बच्चों ने दहशत में चलती गाड़ी से लगाई छलांग

lucknow@inext.co.in

LUCKNOW: बीकेटी में गुरुवार सुबह गोल्डन फ्यूचर पब्लिक स्कूल की वैन के ड्राइवर के साथ बाइक सवार दो युवकों ने मारपीट की और स्कूली बच्चों से भरी वैन लूट ली. वैन में नंदना गांव के आधा दर्जन बच्चे बैठे थे जो किसी तरह वैन से कूदकर बाहर आए. वैन के मालिक ने अज्ञात लुटेरों के खिलाफ बीकेटी थाने में एफआईआर दर्ज कराई है. पुलिस ने एक गांव से वैन को बरामद कर एक आरोपी को भी पकड़ लिया है, वहीं दूसरे आरोपी की तलाश अभी जारी है.

ओवरटेक कर लूटी वैन

सीओ बीकेटी बीनू सिंह ने बताया कि गुरुवार सुबह 9 बजे के करीब नंदना गांव के 12 बच्चों को लेकर एक मारुति वैन गोल्डन पब्लिक स्कूल जा रही थी. मडि़यांव के केशव नगर निवासी पंकज कुमार की इस वैन को गांव के पास ही बाइक सवार दो युवकों ने ओवरटेक का रोका और पंकज को वैन से नीचे खींच उससे मारपीट करने लगे. इसी बीच एक बदमाश वैन लेकर भागा जिसमें बच्चे सवार थे.

चलती वैन से कूदे बच्चे

यह देखकर वैन में बैठे दहशत में आकर उससे एक-एक कर कूद गए. इसी बीच दूसरा बदमाश बाइक लेकर भाग गया. मामले की जानकारी होते ही बड़ी संख्या में आसपास के लोग वहां जमा हो गए और पुलिस भी मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने इस मामले में नंदना गांव निवासी अनूप सिंह को लोगों की मदद से गिरफ्तार कर वैन उसी के घर से बरामद कर ली है. वहीं दूसरे आरोपी की तलाश की जा रही है.

ड्राइवर से हुआ था विवाद

पुलिस के अनुसार वैन मालिक और ड्राइवर पंकज कुमार का आरोपी अनूप से पहले विवाद हुआ था. आरोपी ने बताया है कि पंकज ने उसके मोबाइल पर वैन चढ़ा दी थी, जिससे वह टूट गया था. जिसके वह पैसे मांग रहा था. पैसे न मिलने पर उसने पंकज की वैन लूट ली.

Posted By: Kushal Mishra