JAMSHEDPUR: शहर के सभी स्कूलों को शुक्रवार को भी बंद रखने का निर्देश दिया गया है। डीसी ने डीएसई को इस संबंध में आदेश जारी किया है। शहर में शांति व्यवस्था जब तक बहाल नहीं हो जाती तब तक शहर के सभी स्कूलों को बंद रखने का निर्देश ि1दया गया है।

कार्मेल जूनियर कॉलेज की परीक्षाएं ख्8 से

कार्मेल जूनियर कॉलेज सोनारी में ख्ख्, ख्फ्, ख्ब् जुलाई को स्थगित की गई परीक्षाएं अब ख्8 जुलाई से होंगी। ये परीक्षाएं ख्8, ख्9 और फ्0 जुलाई को ली जाएगी। कारमेल के प्रिंसिल एम लिनि ने जारी नोटिस में बताया कि जमशेदपुर के हालात को देखते हुए जिला प्रशासन के निर्देश के बाद ख्ब् और ख्भ् जुलाई को कॉलेज बंद रहेगा। सोमवार से कॉलेज अपने निर्धारित समय से चलेगा।

मानगो में फ्लैग मार्च

मानगो क्षेत्र में शांति बहाल करने के लिए डीसी अमिताभ कौशल और एसएसपी अनूप टी मैथ्यू ने रैफ जवानों के साथ फ्लैग मार्च निकाला। गुरुवार सुबह क्क् बजे मानगो थाना से डिमना रोड होते हुए न्यू पुरुलिया रोड होते हुए वापस मानगो थाना में समाप्त हुआ। शहर के माहौल को पूरी तरह ठीक रखने के लिए दोपहर सवा दो बजे दोबारा लैग मार्च निकाला। इस बार डीसी, एसएसपी मानगो थाना से न्यू पुरुलिया रोड, ओल्ड पुरुलिया रोड आजादनगर होते हुए पारडीह तक पहुंचे और वापस मानगो लौट गए। वहीं, दूसरी ओर कोल्हान कमिश्नर अरुण कुमार ने भी मानगो, आजादनगर, जवाहरनगर समेत शहर के अन्य इलाकों का जायजा लिया।

पुलिस पर पथराव करने के आरोप में तीन को जेल

पुलिस पर पथराव, कफ्र्यू का उल्लंघन कर शांति भंग कर आशांति फैलाना, सरकारी काम में बाधा पहुंचाने के आरोप में बिष्टुपुर पुलिस ने मो। इम्तेयाज, मो। मेराज और मो। मजहरूल इस्लाम को गुरुवार को जेल भेज दिया। एसआई उपेन्द्र नारायण सिंह के बयान पर मो। इम्तेयाज खान, मो। मेराज खान, मजहरुल इस्लाम, एलजी पप्पू, शाहिद, सर्फराज व हाजी हकीम के भतीजे के खिलाफ बिष्टुपुर थाना में प्राथमिकी दर्ज की गई है। इसके अनुसार एसआई उपेन्द्र नारायण सिंह अपने सहयोगी चन्द्रमोहन बोईपाई के साथ गश्ती कर रहे थे। धतकीडीह बी ब्लाक के पास आरोपियों ने पथराव शुरू कर दिया था।

Posted By: Inextlive