-मेजा चौराहे के पास हुआ हादसा, लोगों ने किया हंगामा

PRAYAGRAJ: मेजा थानाक्षेत्र में गुरुवार को बेकाबू ट्रक की चपेट में आने से स्कूटर सवार व्यक्ति की मौत हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक विजौरा गांव निवासी विनय कुमार शुक्ला (42) पुत्र शिवदत्त शुक्ला एनटीपीसी से ड्यूटी करके घर वापस लौट रहा था। सीआरपीएफ से वीआरएस लेने के बाद वह यहां पर बतौर सिक्योरिटी गार्ड जॉब करता था। बताया जाता है कि गुरुवार सुबह एनटीपीसी से छूटने के बाद वह स्कूटर से घर जा रहा था। रास्ते में मेजा चौराहे के समीप उसकी स्कूटर में एक ट्रक ने टक्कर मार दी। हादसे में वह गंभीर रूप से घायल हो गया। अस्पताल ले जाते वक्त रास्ते में उसकी मौत हो गई। मौत की सूचना मिलते ही होते ग्रामीणों ने हंगामा करना शरू कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह लोगों का गुस्सा

शांत कराया गया।

गिरफ्त में आया वांटेड फरहान

गुरुवार को धूमनगंज पुलिस ने दो दर्जन से अधिक मुकदमों में वांटेड क्रिमिनल फरहान को अरेस्ट किया। पकड़ा गया अभियक्त लालबिहारा बमरौली का रहने वाला है। फरहान पुत्र अनीस अहमद कुछ दिन पहले ही जमानत पर छूट कर बाहर आया था। पूर्व में एक व्यापारी को जेल में ले जाकर धमकी देने में भी शामिल था। इसके ऊपर धूमनगंज में 29 मुकदमे दर्ज हैं।

Posted By: Inextlive