सूर्यकुमार यादव को मिला न्यूजीलैंड से खेलने का ऑफर, टीम इंडिया कोच रवि शास्त्री ने तुरंत किया ये ट्वीट

Updated Date: Thu, 29 Oct 2020 10:46 AM (IST)

आईपीएल 2020 में विराट कोहली की टीम आरसीबी को अकेले दम पर हराने वाले MI बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव को न्यूजीलैंड से खेलने का ऑफर मिला है। दो दिन पहले टीम इंडिया सलेक्शन में सूर्यकुमार का नाम न होने पर एक पूर्व कीवी क्रिकेटर ने यादव को कीवी टीम की तरफ से खेलने की सलाह दे डाली।

कानपुर (इंटरनेट डेस्क)। न्यूजीलैंड के पूर्व हरफनमौला खिलाड़ी स्कॉट स्टायरिस ने सूर्यकुमार यादव को लेकर बुधवार को ट्वीट किया कि, यादव अगर इंटरनेशनल क्रिकेटर खेलना चाहते हैं तो वह न्यूजीलैंड आ सकते हैं। मुंबई इंडियंस के बल्लेबाज सूर्यकुमार ने बुधवार को आईपीएल में अकेले दम पर विराट कोहली की अगुआई वाली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को हराया। इस मैच में यादव ने 43 गेंद पर 79 रन बनाए और अंत तक नाबाद रहे। इतनी बेहतरीन फाॅर्म के बावजूद यादव को भारत के ऑस्ट्रेलियाई दौरे के लिए टीम में नहीं चुना गया।

Hard to understand how he&यs missed both white ball teams? #AustraliaTour

— Tom Moody (@TomMoodyCricket) October 28, 2020

विदेशी खिलाड़ी भी हैं हैरान
दो दिन पहले जब बीसीसीआई ने भारत की टेस्ट, वनडे और टी-20 टीम का एलान किया तो उसमें सूर्यकुमार का नाम नहीं था। ऐसे में फैंस में काफी गुस्सा है। अब ये मामला इंटरनेशनल क्रिकेटर्स तक पहुंच गया है। इसी कड़ी में बुधवार रात को पूर्व कीवी प्लेयर स्काॅट स्टायरिस ने टि्वटर पर लिखा, 'मुझे आश्चर्य है कि अगर सूर्यकुमार यादव अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट खेलना चाह रहे हैं तो वह विदेशों में रुख कर सकते हैं।' सिर्फ स्काॅट ही नहीं पूर्व क्रिकेटर और कोच टाॅम मूडी भी सूर्यकुमार के सलेक्शन न होने से हैरान हैं। मूडी ने ट्वीट में लिखा, 'सीमीत ओवरों के खेल में टीम इंडिया में सूर्यकुमार का न होना समझ से बाहर है।'

I wonder if Suryakumar Yadav fancies playing International cricket he might move overseas #CoughNZCough

— Scott Styris (@scottbstyris) October 28, 2020

कोच रवि शास्त्री ने किया ये ट्वीट
सोशल मीडिया पर सूर्यकुमार यादव के सलेक्शन न होने की चर्चा हो रही थी कि इस बीच टीम इंडिया के कोच रवि शास्त्री ने हैरान भरा ट्वीट कर दिया। शास्त्री ने टि्वटर पर लिखा, 'सूर्य नमस्कार, मजबूत बनो और धैर्य रखो।' भारतीय टीम के कोच का यह ट्वीट इस ओर इशारा करता है कि शास्त्री कहना चाह रहे हैं कि सूर्यकुमार को धैर्य रखना चाहिए उनकी टीम इंडिया में इंट्री होगी। खैर ये सपना कब हकीकत बनता है यह देखना होगा।

Surya namaskar 🙏🏻. Stay strong and patient @surya_14kumar #MIvsRCB pic.twitter.com/oJEJhekwpC

— Ravi Shastri (@RaviShastriOfc) October 28, 2020

पोलार्ड ने माना यादव को बेस्ट
मुंबई इंडियंस के कप्तान कीरोन पोलार्ड ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) के खिलाफ सूर्यकुमार यादव की मैच विजयी पारी की प्रशंसा की और कहा कि यादव के अंदर भारतीय टीम के लिए खेलने की आग है। पोलार्ड ने कहा, "मुझे लगता है कि यह बहुत मूल्यवान खिलाड़ी है। आज, उसने अपनी क्लाॅस दिखाई और वह कितनी अच्छी तरह से बल्लेबाजी कर सकता है। उसके अंदर टीम इंडिया के लिए खेलने की आग है जिस वह निरंतरता दिखा रहा है।'

सलेक्शन न होने पर फैंस का गुस्सा
सोमवार को भारतीय क्रिकेट चयन समिति ने भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच आगामी श्रृंखला के लिए तीनों प्रारूपों के लिए टीम की घोषणा की थी। सफेद गेंद वाले स्काॅड में सूर्यकुमार यादव को जगह नहीं मिली और नतीजतन, सोशल मीडिया पर कई यूजर्स ने यह पूछना शुरू कर दिया कि घरेलू क्रिकेट और आईपीएल में लगातार प्रदर्शन के बाद भी सूर्यकुमार का चयन क्यों नहीं किया गया है।

Posted By: Abhishek Kumar Tiwari
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.