पुलिस पर हमला करने वालों की तलाश शुरू

2019-07-15T11:00:21Z

-मरियाडी गांव में हुई घटना के बाद नामजद बीस आरोपितों का परिवार घर छोड़ कर फरार

-पीएसी के साथ पुलिस ने मरियाडीह सहित कई गांवों में दी दबिश, उठाए गए पांच लोगों से पूछताछ जारी

PRAYAGRAJ: गोकशी के आरोपित मो। नूरैन को शनिवार दोपहर बाद पकड़ने के लिए मरियाडीह गांव पहुंची पुलिस टीम पर हमला करने वालों की तलाश शुरू हो गई है। पुलिस और पीएसी के जवानों ने मरियाडीह, कसारी मसारी, केसरिया, बमरौली में छापेमारी की। छापेमारी में फोर्स गांव मरिायडीह पहुंचती इसके पहले नामजद बीस आरोपितों का परिवार घर छोड़ चुका था। पूछताछ के लिए गांव से पांच लोगों को उठाया गया है।

नहीं मिला कोई आरोपित

धूमनगंज एरिया के मरियाडीह में शनिवार को आरोपित नूरैन की गिरफ्तारी में पहुंची पुलिस टीम पर हमला व पथराव किया गया था। पुलिसवालों को पीटने के बाद फाय¨रग भी की गई थी। बम्हरौली चौकी प्रभारी नित्यानंद समेत सात जवान घायल हुए थे। इस प्रकरण में धूमनगंज थाने में नूरैन, अकरम, इशरत, फैजान, महताब, आरिफ, अबू तलहा, शाकिब, ताहिर, हसनैन, सकलैन, फरहान, इमरान, आजाद, अश्फाक, तौफीक, नदीम, फैजान, इरफान और गुफरान अहमद सहित 40 के खिलाफ खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ है।

बाक्स

मेडिकल कराने पहुंची महिलाएं

मरियाडीह में शनिवार को हुई घटना के बाद कुछ ग्रामीणों व आरोपितों के परिजनों ने पुलिस पर तोड़फोड़ व मारपीट का आरोप लगाया था। वकील के साथ कुछ महिलाएं बच्चों को लेकर मेडिकल कराने अस्पताल पहुंचीं। नाम बताने से मना करते हुए इन लोगों ने आरोप लगाया कि पुलिस ने घर में तोड़फोड़ व उनकी पिटाई की है। गांव में दो कार व तीन बाइक भी पुलिस ने तोड़ दिया है।

वर्जन

आरोपितों की तलाश जारी है। गांव से लेकर संभावित स्थानों पर दबिश दी जा रही है। पूछताछ के लिए कुछ लोग उठाए गए हैं। अपने बचाव में कुछ लोग पुलिस पर तोड़फोड़ का आरोप लगा रहे हैं, ताकि लोगों का ध्यान पुलिस पर हुए हमले से भटक जाय।

-विजय सिंह, इंस्पेक्टर धूमनगंज


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.