-संजय नगर तिराहा के पास स्थित एक होटल में सिक्योरिटी गार्ड ने रेस्टोरेंट कैप्टन पर की फायरिंग, गंभीर

-मोबाइल पर क्लिपिंग न दिखाने को लेकर हुआ था झगड़ा

-पुलिस ने मौके से आरोपी गार्ड को किया गिरफ्तार, लाइसेंसी बंदूक भी की जब्त

BAREILLY: बारादरी के संजय नगर तिराहा स्थित एक होटल के किचन में गोली चलने से सनसनी मच गई। होटल के सिक्योरिटी गार्ड ने रेस्टोरेंट कैप्टन को गोली मार दी, जिसे होटल से सटे प्राइवेट हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया। हालत गंभीर होने पर उसे भोजीपुरा स्थित प्राइवेट हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है। गोली मारने की वजह मोबाइल पर अश्लील फिल्म देखने को लेकर हुआ झगड़ा बताया जा रहा है। वारदात की सूचना पर एसपी सिटी समेत भारी संख्या में तीन थानों की फोर्स पहुंच गई। होटल मालिक से परिजनों की हॉट टाक भी हुई। पुलिस ने गार्ड को गिरफ्तार कर गन जब्त कर ली है।

पास के हॉस्पिटल में कराया एडमिट

सीबीगंज के मढ़ोली निवासी ख्ब् वर्षीय दीपू संजय नगर तिराहा स्थित होटल में ख्ब् वर्षीय दीपू रेस्टोरेंट कैप्टन की जॉब करता है। इसी होटल में सिक्योरिटी गार्ड देवचरा निवासी लालाराम काम करता है। मंडे रात करीब नौ बजे होटल के पीछे किचन में तंदूर के पास गोली चलने की आवाज सुनाई दी। आवाज सुनकर वेटर राजेश बाहर पहुंचा तो उसने दीपू ने बताया कि उसे लालाराम ने गोली मार दी। लालाराम ने उसे भी गोली मारने की धमकी दी। दीपू की कमर में गोली लगी है। सूचना पर होटल के मालिक भी मौके पर पहुंच गए और उसे तुंरत होटल से सटे हॉस्पिटल में ले जाया गया।

सीसीटीवी में कैद वारदात

कंट्रोल रूम से एसओ इज्जतनगर को घटना के बारे में बताया गया। एसओ इज्जतनगर ने जब कॉलर की लोकेशन पता की तो पता चला कि गोली होटल में चली है। उसके बाद मौके पर बारादरी इंस्पेक्टर, इज्जतगर इंस्पेक्टर, प्रेमनगर एसएसआई भारी संख्या में पुलिस फोर्स के साथ पहुंचे। कुछ देर बाद ही एसपी सिटी मौके पर पहुंचे। पुलिस ने लालाराम को तुरंत पकड़कर थाना पहुंचा दिया। लालाराम नशे में पूरी तहर से धुत था। पहले तो पुलिस को सही घटनास्थल ही नहीं बताया गया। काफी देर पूछताछ करने पर पीछे ले जाया गया। पुलिस को मौके पर कोई ब्लड पड़ा नहीं मिला है। जिस जगह वारदात हुई वहां पर नाइट विजन सीसीटीवी कैमरा लगा हुआ है।

संडे को भी हुआ थ्ा झगड़ा

पुलिस गिरफ्त में आए लालाराम ने बताया कि उसका संडे रात में खाना खाने के दौरान दीपू से मोबाइल में क्लिप देखने को लेकर झगड़ा हो गया था। मंडे को भी खाना खाने के वक्त उसकी दीपू से कहासुनी हो गई जिसके बाद उसने गोली मार दी।

होटल की लापरवाही पर नाराजगी

मौके पर बारादरी इंस्पेक्टर ने होटल मैनेजमेंट पर लापरवाही बरतने पर जमकर लताड़ भी लगायी। इंस्पेक्टर का कहना था कि शराब के नशे में किसी गार्ड को ड्यूटी ही क्यों करने दी गई। पुलिस इस मामले में मैनेजमेंट के खिलाफ लाइबेलिटी एक्ट के तहत एक्शन लेने की बात कह रही है।

गार्ड और रेस्टोरेंट कैप्टन में मजाक-मजाक में गोली चली है। रेस्टोरेंट कैप्टन का इलाज कराया जा रहा है। वारदात होटल प्रामिसेस के बाहर हुई है।

होटल मालिक

होटल के किचन में गार्ड ने युवक को गोली मारी है। आरोपी को गिरफ्तार कर बंदूक जब्त कर ली गई है। आरोपी और होटल के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

राजीव मल्होत्रा, एसपी सिटी बरेली

Posted By: Inextlive