बर्थ डे बबिता कपूर के 70वें जन्मदिन के सेलीब्रेशन की तस्वीरें देखें यहां

2018-04-20T16:22:11Z

बॉलीवुड एक्ट्रेस बबिता कपूर आज अपना 70वां बर्थ डे मना रही हैं। रणधीर कपूर की पत्नी और करीना करिश्मा की मां बबिता अपने समय की खूबसूरत एक्ट्रेस में से एक थीं। एक समय ऐसा भी था जब अपनी बेटियों के बेहतर करियर के लिए बबिता ने रणधीर कपूर से दूरी कर ली थी और अलग रहने लगी थीं। चलिए जानते हैं उनकी जिंदगी से जुडी़ कुछ अहम बातें और उनके 70वें जन्मदिन की पार्टी की तस्वीरें

- बबिता एक समय में बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस थीं। उनकी खूबसूरती के भी बॉलीवुड में काफी चर्चे थे। बबिता ने कई फिल्मों में अपने अभिनय की बेहतरीन छाप छोडी़ है जैसे कल आज और कल, औलाद, डोली, तुमसे अच्छा कौन है, अनमोल मोती और एक हसीना दो दीवाने जैसी फिल्में कीं। बता दें कि बबिता ने अपने करियर में सिर्फ 19 फिल्में ही की हैं।
- बबिता की जिंदगी में तब बदलाव आया जब उन्हें रणधीर कपूर से प्यार हुआ। रणधीर से शादी करने के बाद उन्हें फिल्मों से दूर रहना पडा़। कहा जाता है कि कपूर खानदान में एक परंपरा है कि उनके परिवार की बहू या फिर बेटी फिल्मों में काम नहीं कर सकती थी।
- बबिता ने रणधीर कपूर से साल 1971 में शादी की थी। बबिता को शादी के बाद फिल्मों से दूरी बनानी पडी़ इसलिए उनका करियर काफी कम समय का रहा। खबरों के मुताबिक फिल्मों में काम को लेकर रणधीर और बबिता कभी एकमत नहीं हुए। उनमें हमेशा इस बात की अनबन रहती थी।
- फिर जब करीना और करिश्मा कपूर के फिल्मी करियर की बात आगे आई तो बबिता ने अपनी दोनों बेटियों के फिल्मी करियर के लिए रणधीर से दूरी बना ली और अलग रहने लगीं। इस दौरान बबिता करिश्मा की हिम्मत बनीं और इंडस्ट्री में उनकी खास जगह बनाने में अहम योगदान दिया। बता दें कि भले ही बबिता और रणधीर कपूर एक दूसरे से अलग रहने लगे पर दोनों ने कभी तलाक नहीं लिया।
- बबिता के 70वें जन्मदिन पर पार्टी रखी गई थी जिसमें छोटी बेटी करीना और छोटे दामाद सैफ अली खान कुछ अलग ही अंदाज में नजर आए। सैफ अली खान नवाबी लुक में दिखे तो वहीं करीना वेस्टर्न आउटफिट में नजर आईं।
- करिश्मा कपूर की बेटी समायरा भी अपनी नानी के बर्थ डे पार्टी में दिखीं। समायरा अपनी मॉम करिश्मा के साथ पार्टी अटेंड करती नजर आईं।
- वहीं पार्टी में बबिता के साथ सभी ने खूब फोटो शूट कराया और उन्हें जम कर जन्मदिन की ढेरों बधाई दी। बबिता, रणधीर कपूर, कुनाल कपूर और करिश्मा संग फैमली के कई लोग और साथ नजर आए।
- करिश्मा कपूर अपने पिता रणधीर कपूर संग फोटो खिंचवाती दिख रही हैं। पार्टी में एक बात गौर करने वाली थी कि बबिता के जन्मदिन पर बबिता और रणधीर कपूर दोनों ने ही एक ही रंग के कपडे़ पहन रखे थे ब्लैक।
- बबिता के जन्मदिन के मौके पर रीमा जैन अपने दोनों बेटों के साथ नजर आईं। रीमा बेटे आदर और अरमान जैन के साथ इस पार्टी में आई थीं।

शादी के बाद अनुष्का शर्मा अपने पहले बर्थ डे पर 'सुई धागा' छोड़ विराट कोहली संग यहां करेंगी ग्रैंड पार्टी
बर्थ डे स्पेशल : ममता कुलकर्णी का फिल्मी करियर इस वजह से अचानक हुआ खत्म, इन विवादों ने कभी नहीं छोडा़ पीछा


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.