कपिलगिन्नी रिसेप्शन दीपिकारणवीर दिखे कोजी होते ये बाॅलीवुड सेलेब्स भी नजर आए अनोखे अंदाज में

2018-12-25T11:04:22Z

कपिल शर्मा की शादी का रिसेप्शन काफी शानदार रहा। बाॅलीवुड के कई बडे़ सितारों ने इसमें शिरकत की। वहीं न्यूली वेड दीपवीर भी कपिल और गिन्नी की खुशियों में शामिल हुए। फिलहाल आप यहां देखें इनके अलावा बाॅलीवुड के कौन से सेलेब्स इस रिसेप्शन पार्टी का हिस्सा बनें

कानपुर। न्यूली वेड कपिल शर्मा और उनकी वाइफ गिन्नी ने बीती रात अपने मुंबई रिसेप्शन को भी अंजाम दे दिया है। इस रिसेप्शन पार्टी की सबसे खास बात ये रही कि रणवीर-दीपिका ने कपिल-गिन्नी के साथ खूब झूम कर डांस किया। रणवीर ने फिल्म 'सिम्बा' के गाने 'आंख मारे' पर अपने साथ-साथ कपिल, गिन्नी और दीपिका को भी जम कर नचाया।
कोजी होते दिखे दीप-वीर
रिसेप्शन बेशक कपिल शर्मा का हो पर सबकी निगाहें तो बस न्यूली वेड दीप-वीर पर ही थीं। दरअसल इस समारोह में दीप-वीर एक दूसरे से कोजी होते दिखे। कभी रणवीर दीपिका को पीछे से गले लगाते दिखे तो कभी उनके गालों को चूमते। ये तस्वीरें इस न्यूली वेड कपल के प्यार को बखूबी बयां कर रही हैं।
उर्वशी राउतेला
उर्वशी राउतेला भी कपिल और गिन्नी को उनके आगामी जीवन के लिए बधाई देने पहुंची। इस दौरान एक्ट्रेस काफी अनोखे अंदाज में नजर आईं। उर्वशी ने ब्लू कलर का डिजाइनर लहंगा चोली पहना था जो उन पर काफी सूट भी कर रहा था। मालूम हो कि इस रिसेप्शन पार्टी में उर्वशी ही नहीं कृति सेनन, अमीषा पटेल और रेखा जैसी दिग्गज अभिनेत्रियों ने शिरकत की थी।
कृति और रेखा भी दिखीं अलग अंदाज में
इस पार्टी में भी रेखा हमेशा की तरह अपने ट्रडिशनल लुक में काफी खूबसूरत नजर आईं। रेखा ने गोल्डन और ब्लैक शेड में साड़ी पहनी थी। वहीं कृति ने सिल्वर सिमर गाउन पहना था। दोनों ही एक्ट्रेस ने साथ में पोज दिया और एकदूसरे के गले भी लगीं।
जीतेंद्र और धर्मेंद्र की जोड़ी मिल गई
सालों बाद कपिल के वेडिंग रिसेप्शन में जीतेंद्र और धर्मेंद्र की जोड़ी देखने को मिली। दरअसल दोनों 'धरमवीर' और 'द बर्निंग ट्रेन' जैसी बेहतरीने फिल्मों में साथ नजर आए हैं। हालांकि उनको मिलाने का काम कोई फिल्म नहीं कर पाई पर काॅमेडियन कपिल शर्मा ने कर दिखाया। वहीं तस्वीर में दोनों स्टार्स के बगल में जीतेंद्र के बेटे तुषार कपूर भी दिख रहे हैं।

काॅमेडियन राजू श्रीवास्तव भी दिखे

काॅमेडियन राजू श्रीवास्तव भी कपिल की शादी में शामिल होते दिखे। वहीं कृष्णा अभिषेक भी अपनी पत्नी के साथ कपिल की खुशियों में शामिल होने को उनके रिसेप्शन में पहुंचे। उनके साथ उनके दोनों बेटे भी नजर आए। वहीं भारती और उनके पति हर्ष लिंबाचिया भी इस समारोह का हिस्सा बनें। हालांकि कपिल शर्मा के शो का एक भी सदस्य इस पार्टी में नहीं नजर आया।
था दूसरा रिसेप्शन
मालूम हो कि कपिल और गिन्नी 12 दिसंबर को शादी के बंंधन में बंधे थे उसके बाद उन्होंने पहला वेडिंग रिसेप्शन होम टाउन अमृतसर में ही दिया था। वहीं बीती रात उन्होंने अपने सभी बाॅलीवुड फ्रेंड्स को भी एक रिसेप्शन पार्टी दी। फिलहाल आप यहां देखें कपिल शर्मा-गिन्नी को रणवीर-दीपिका संग डांस फ्लोर पर नाचते हुए।

View this post on Instagram

Ladki Aankh Maare 💥💥 Ranveer and Mike Singh goin crayyyy at Kapil Sharma’s wedding reception happenin RN ❤️❤️ FOLLOW 👉 @voompla INQUIRIES 👉 @ppbakshi . #voompla #bollywood #deepikapadukone #ranveersingh #bollywoodstyle #bollywoodfashion #mumbaidiaries #delhidiaries #indianactress #bollywoodactress #bollywoodactresses

A post shared by Voompla (@voompla) on Dec 24, 2018 at 10:56am PST


कपिल-गिन्नी का मुंबई में वेडिंग रिसेप्शन आज, गरीबों के लिए किया ये पुण्य का काम भी


तस्वीरें: कपिल-गिन्नी सात फेरे ले जन्मों के लिए हुए एक-दूसरे के, इस एक्ट्रेस ने भी कर ली गुपचुप शादी

 


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.