नाना सलीम बने घोड़ा तो मामा सलमान बने भांजे आहिल के असिस्टेंट देखें कौन सा गेम खेल रहे

2019-01-21T12:41:13Z

सलमान खान अपने भांजे और बहन अर्पिता के बेटे आहिल से बहुत प्यार करते हैं और उनके साथ अकसर खेलते हुए अपने वीडियोज और तस्वीरें शेयर करते ही रहते हैं। इस बार तो आहिल ने नाना सलीम को घोड़ा और मामा सलमान को अपना असिस्टेंट बना लिया है। यहां देखें कैसे

कानपुर। सलमान और उनके भांजे आहिल की जोड़ी अकसर खेलते हुए दिख ही जाती है। कभी सलमान उनके साथ पेंटिंग बनाते दिखते हैं तो कभी बोतल से उन्हें दूध पिलाते। इस बार सलमान के भांजे ने उन्हें अपना असिस्टेंट बना लिया है। दरअसल सलमान की बहन अर्पिता ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें आहिल अपने नाना सलीम के ऊपर बैठे उनकी सवारी कर रहे हैं। वहीं सलीम घोड़े की तरह झुक कर चार पैरों पर चल रहे हैं। इस वीडियो में सलमान आहिल के असिस्टेंट बने नजर आ रहे हैं।

अर्पिता ने इस क्यूट वीडियो में दिया ये कैप्शन
इस वीडियो में आहिल नाना सलीम की सवारी करते तो दिख रहे हैं पर सलमान नहीं। दरअसल वीडियो में सलमान की आवाज तो आ रही है पर वो दिख नहीं रहे हैं। वहीं इसमें सलमान का सिर्फ हाथ ही नजर आ रहा है। एक्ट्रेस ने इस क्यूट वीडियो के कैप्शन में लिखा, 'ये काफी दिलचस्प है कि मैं अपने पिता को 83 साल की उम्र में अपने बेटे आहिल के साथ इस तरह की चीजें करते देख रही हूं। उन्होंने बचपन में जरूर मुझे भी ऐसे ही ट्रीट किया होगा पर मुझे याद नहीं। मेमोरीज फाॅरएवर.... लव यू डैड और मेरे बेटे के नाना जी।'

रिलीज हुआ भारत की फर्स्ट लुक टीजर

हाल ही में कुछ दिनों पहले सलमान खान और एक्ट्रेस कैटरीना कैफ का फिल्म 'भारत' में पोस्टर जारी किया गया था। दोनों स्टार पोस्टर में इंडिया-पाकिस्तान की सरहद पर खड़े दिख रहे हैं। वहीं उसके करीब दो दिन बाद ही फिल्म का फर्स्ट लुक टीजर जारी कर दिया गया था। इस शाॅर्ट वीडियो में ढेर सारी भीड़ दिख रही है और आवाजें सुनाई पड़ रही है। वहीं अचानक से भीड़ में से एक हाथ उठ कर सामने आता है जो तिरंगे को थामे नजर आ रहा है। वहीं वीडियो के अंत में लहराते तिरंगे के साथ स्क्रीन पर भारत मूवी का नाम सामने लिखा आ रहा है। हालांकि फिल्म का फुल ट्रेलर 26 जनवरी के दिन रिलीज किया जाएगा।

रिलीज से पहले ही सलमान-कैटरीना की 'भारत' टीजर की एक झलक जारी, यहां देखें

सलमान खान ने 'भारत' के सेट पर खेला क्रिकेट, गजब बल्ला घुमाया और लगा दिए चौके-छक्के



This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.