प्रियंका के विदेशी दूल्हे निक ने देसी अंदाज में लगाए ठुमके देखें संगीत सेरेमनी की ये शानदार तस्वीरें

2018-12-03T10:07:50Z

सैटरडे प्रियंका और निक ने क्रिश्चियन रीतिरिवाज से शादी की और फिर देर रात तक दोनों ने परिवारों और दोस्तों के साथ कॉकटेल पार्टी का लुत्फ उठाया। यहां देखें कपल की संगीत सेरेमनी की कुछ शानदार तस्वीरें

features@inext.co.in  
KANPUR: शादी से एक दिन पहले ही उम्मेद भवन पैलेस में निक और प्रियंका की संगीत सेरेमनी भी थी जहां लड़की वालों और लड़के वालों ने अपनी-अपनी डांस परफॉर्मेंस के जरिए एक-दूसरे को कड़ी टक्कर दी। वहीं निक के डांस मूव्स देखकर हर कोई दंग रह गया। बता दें कि मेहंदी सेरेमनी की तस्वीरें शेयर करने के बाद पीसी ने अपनी संगीत सेरेमनी की भी झलक फैंस के साथ शेयर की है।
मेहमानों को दी गई गाइड बुक
इस शादी में शामिल होने वाले मेहमानों को एक गाइड बुक भी दी गई, इस किताब में उम्मेद भवन से जुड़ी जानकारी मौजूद थी ताकि वहां देश-विदेश से आए लोग इस शानदार लोकेशन के बारे में भी जान सकें और उन्हें कोई परेशानी न हो। मेहमानों का स्वागत डांस परफॉर्मेंस और शैम्पेन से हुआ। एक रिपोर्ट में मेकअप आर्टिस्ट मिक्की कॉन्ट्रैक्टर को कोट करते हुए कहा गया कि मेहमानों से 'नॉन-डिसक्लोजर अग्रीमेंट (एनडीए)' भी साइन कराया गया, जिसके तहत वे किसी से इस शादी की डीटेल्स शेयर नहीं कर सकते थे।
किसने तैयार कीं डे्रसेज?
खबरों के मुताबिक, प्रियंका ने अपनी हिंदू वेडिंग के लिए अबू जानी-संदीप खोसला की क्रिएशन पहनी। मेहंदी वाले दिन भी प्रियंका इसी जोड़ी की ड्रेस में नजर आई थीं। सैटरडे को अपनी क्रिश्चियन वेडिंग के लिए प्रियंका और निक ने राल्फ लॉरेन की क्रिएशंस को चुना था।
'निक जीजू' का स्वागत
प्रियंका की कजिन परिणीति चोपड़ा ने संडे एक ट्वीट के जरिए अपने 'निक जीजू' का चोपड़ा फैमिली में स्वागत किया। प्रियंका की मेहंदी सेरेमनी के दौरान उनकी दोस्तों संग ली गई एक तस्वीर शेयर करते हुए परिणीति ने लिखा, 'मेहंदी के दौरान हम 'ब्राइड्समेड्स' की जिम्मेदारी थी कि दुल्हन हर वक्त खुश और कम्फर्टेबल रहे। पर हमें चिंता नहीं करनी पड़ी क्योंकि निक ने वादा किया है कि वह सारी जिंदगी यह काम करेंगे। फैमिली में आपका स्वागत है निक जीजू। मैं बहुत खुश हूंं कि जोनस और चोपड़ा फैमिली अब एक हैं।
मेहंदी से पहले हुईं इंजड
कुछ मीडिया रिपोट्र्स के मुताबिक, प्रियंका होटल के वुडन फ्लोर पर फिसलकर गिर गई थीं जिसके चलते उनके पैर में हल्का कट लग गया। उनके लिए तुरंत डॉक्टर बुलाया गया, उन्हें पेनकिलर्स दिए गए और बैंडेज लगाया गया। हालांकि, इसके बाद भी उन्होंने अपने हाथों और पैरों में मेहंदी लगवाई।
आतिशबाजी पर हो गईं 'ट्रोल'
1 दिसंबर को हुई प्रियंका की क्रिश्चियन वेडिंग के बाद जबरदस्त आतिशबाजी भी की गई थी, जिसका वीडियो कुछ ही देर बाद वायरल हो गया। इसके बाद लोगों ने प्रियंका को 'ट्रोल' करना शुरू कर दिया। दरअसल, इसके पीछे की वजह प्रियंका का वह वीडियो था जिसमें वह दिवाली पर लोगों से पटाखे न जलाने की अपील कर रही थीं क्योंकि इससे पॉल्यूशन फैलता था। लोगों का कहना था कि यह प्रियंका की 'हिपोक्रेसी' है।

'संगीत' में हुआ धमाल

इस कपल की संगीत सेरेमनी पर दोनों फैमिलीज ने डांस परफॉर्मेंस दी। इस दौरान जहां प्रियंका अपनी मदर मधु चोपड़ा के साथ नाचती दिखाई दीं तो निक और उनके पेरेंट्स ने भी स्टेज पर डांस किया। ये रहीं उनकी कुछ इंटरेस्टिंग तस्वीरें...

View this post on Instagram

It all began as a fierce song & dance competition between the families but ended, as always, as a huge celebration of love.  Nick and I were looking forward to the Sangeet (musical evening), another pre wedding ritual.. and to see what each side had put together. And what a performance it was. Each family telling our stories through song and dance, filled with lots of laughter and love. We were both filled with gratitude for the effort, the love and the laughter and will carry the memories of this special evening for the rest of our lives. It is an amazing start to a lifetime of togetherness for our families and friends...#grateful @nickjonas 📹/📷: @calebjordanlee @josevilla @josephradhik

A post shared by Priyanka Chopra (@priyankachopra) on Dec 2, 2018 at 4:57am PST


तस्वीरें: प्रियंका बनी निक की दुल्हनिया आज लेंगी सात फेरे, मेहंदी-हल्दी की फोटो यहां देखें

प्रियंका-निक की शादी में हाई सिक्योरिटी के पुख्ता इंतजाम, जानें पैलेस के अंदर क्या-क्या हुआ बैन

 


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.