तस्वीरें वेडिंग रिसेप्शन में रणवीर पत्नी दीपिका का पल्लू संभालते दिखे इस तरह पार्टी में ली शानदार एंट्री

2018-11-22T10:11:24Z

रणवीर सिंह और दीपिका शादी के बाद तीन रिसेप्शन पार्टी देने वाले थे। वहीं पहली पार्टी इन्होंने 21 नवंबर को दे दी हैं। यहां देखें कपल के वेडिंग रिसेप्शन की शानदार तस्वीरें। देखें इस दौरान किस तरह रणवीर पत्नी दीपिका की केयर करते नजर आए।

कानपुर। दीपिका-रणवीर ने इटली से लौट कर पहला रिसेप्शन दे दिया है। इस दौरान कपल किसी परी कथा के जोडे़ से कम नहीं लगा। बेंगलुरु में दीपिका के होम टाउन में एक रिसेप्शन पार्टी पूरी हुई और अब सोशल मीडिया पर इनकी तस्वीरें भी आते ही छा गई हैं। पार्टी में एक ओर रणवीर और दीपिका की केमिस्ट्री और शानदार तस्वीरें देख कर हर किसी के मुंह से निकल पडे़गा 'मेड फाॅर इच अदर'।
जब रणवीर दीपिका का पल्लू संभालने लगे
रणवीर और दीपिका ने पार्टी में काफी खूबसूरत आउटफिट पहन रखे थे। एक ओर रणवीर ब्लू कलर की गोल्डन एंब्राइडेड शेरवानी में दिखे वहीं दीपिका गोल्डन साडी़ पहने मांग में लाल सिंदूर सजाए बला की सुंदर लगीं। इन सबके के बीच जब दोनों फोटो के लिए पोज दे रहे थे तब रणवीर दीपिका का पल्लू संभालते दिखे।
दिखे हाथों में हाथ डाले
इनके वेडिंग रिसेप्शन से एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमें कपल एक दूसरे का हाथ पकडे़ नजर आया है। इस वीडियो में रणवीर-दीपिका हाथ थामें दिखे। दोनों ने इसी तरह हाथों में हाथ डाले सीढि़यों से राज कुमार और राज कुमारी की तरह उतरते हुए पार्टी में एंट्री ली।

View this post on Instagram

So dreamy ❤️😭 @ranveersingh & @deepikapadukone . . Follow @ranveersingh.kingdom ————————————————————— #ranveersingh #deepikapadukone #bajiraomastani #ramleela #deepveer #saraalikhan #simmba #rohitshetty #karanjohar #gullyboy #aliabhatt #dancedeewane #salmankhan #shahrukhkhan #akshaykumar #ranbirkapoor #shahidkapoor #varundhawan #bollywood #bollywoodcinema #bollywooddance #bollywoodsongs #fashion #actorslife #actor #actress lifeshots #madhuridixit #kareenakapoor #instagood #repost

A post shared by Ladkewale ❤️🤵🏻💍 (@ranveersingh.kingdom) on Nov 21, 2018 at 6:35am PST


साडी़ पहन मांग में लाल सिंदूर सजाए दिखीं दीप
ये रिसेप्शन पार्टी 'द लीला पैलेस' में हो रही थी जिसमें दीपिका ने गोल्डन रंग की साडी़ पहनी थी और ट्रडिशनल तरीके से तैयार नजर आईं। उन्होंने गले में हरे रंग का नेकलेस सेट पहना था और बालों में बेले के फूल का गजरा। दीपिका ने अपनी शादी में जो लहंगा पहना था वो भी काफी शानदार था। वहीं रणवीर नई नवेली दुल्हनिया के आगे कुछ फीके नजर आए।
इस तरह का खान हुआ सर्व
कपल की वेडिंग रिसेप्शन पार्टी में जो खाना सर्व हुआ था मिड डे की एक रिपोर्ट के मुताबिक वो ज्यादातर साउथ इंडियन ही था। मालूम हो कि रिसेप्शन पार्टी में दीपिका की मां ने फूड और ड्रिंक्स की जिम्मेदारी खुद संभाली थी।
अब इस दिन होंगे दो और रिसेप्शन
21 नवंबर को बेंगलुरू में ग्रैंड रिसेप्शन देेने के बाद अब रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण दो और रिसेप्शन पार्टी की तैयारियों में जुटे हैं। एक तो बेंगलुरु में ही 28 नवंबर को होगी और दूसरी 1 दिसंबर को मुंबई में।

तस्वीरें: रिसेप्शन से कुछ घंटो पहले रणवीर पहुंचे पत्नी दीपिका के घर, फैंस को देख बालकनी से हिलाया हाथ

तस्वीरें: गृह प्रवेश के बाद रिसेप्शन की तैयारी में जुटे दीप-वीर, सजावट देख चकाचौंध हो जाएंगी आंखे

 


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.