तस्वीरें एक ओर 'ठग्स आॅफ हिंदोस्तान' पिटी दूसरी ओर आमिर खान ने इस वजह से लिया ये न्यू लुक

2018-11-26T13:10:55Z

आमिर खान की पत्नी किरण राव और बेटे आजाद के साथ कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं जिनमें तीनों बिल्कुल ही अलग अंदाज में नजर आ रहे हैं। यहां देखें इनके ये डिफ्रेंड अवतार और जानें इन्होंने इस तरह के कपडे़ क्यों पहने हैं

कानपुर। एक ओर लोग आमिर खान की फिल्म 'ठग्स आॅफ हिंदोस्तान' के बकवास बाॅक्स आॅफिस परफाॅरमेंस की बात करते नहीं थक रहे हैं और दूसरी ओर एक्टर अपनी पत्नी किरण और बेटे आजाद के साथ पार्टी करने में व्यस्त हैं। उनकी पार्टी की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रही हैं क्योंकि इनमें आमिर और किरण बडे़ अजीब रूप में नजर आ रहे हैं। आमिर ने सिर पर सींग के साथ-साथ लंबी मूंछे लगा रही हैं। वहीं उन्होंने आसमानी और व्हाइट स्ट्राइप में फूली सी पैंट पहन रखी है। ये तस्वीरें देख कर आपकी हंसी छूट जाएगी।
इस वजह से रखी थी ये पार्टी

हाल ही में आमिर की फिल्म 'ठग्स आॅफ हिंदोस्तान' रिलीज हुई है जिसे लेकर लोगों ने नेगेटिव रिस्पाॅन्स दिया था। वहीं आमिर इन सब पचड़ों से दूर रह कर पत्नी किरण और बेटे आजाद के साथ काॅस्ट्यूम पार्टी इंज्वाॅय कर रहे हैं। काॅस्ट्यूम पार्टी में आमिर क्यूट डेविल लुक में दिखे तो किरण और आजाद भी उनसे कम नहीं लग रहे थे। उनकी काॅस्ट्यूम पार्टी की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। वहीं दूसरी ओर बाॅक्स आॅफिस पर 'ठग्स आॅफ हिंदोस्तान' की कमाई का ग्राफ भी बड़ी तेजी से गिर रहा है।

ठग्स ने अब तक कमा लिए इतने करोड़ रुपये

'ठग्स आॅफ हिंदोस्तान' भले ही हिंदी की महंगी फिल्मों में से एक हो पर ये देश के साथ-साथ विदेश में भी अपना जलवा बिखेर पाने में असमर्थ रही। फिल्म ने अब तक करीब 140 करोड़ 25 लाख रुपये की बाॅक्स आॅफिस कमाई कर डाली है। मल्टी स्टारर और बिग बजट होने के बावजूद फिल्म बाॅक्स आॅफिस पर कमाई के मामले में कोई खास कमाल नहीं दिखा पाई। देखा जाए तो अब तक ये अपनी लागत तक नहीं निकाल पाई। वहीं खबर है कि एक्जीबिटर्स फिल्म के प्रोड्यूसर्स से रिफंड की मांग कर रहे हैं।

Box Office Collection: 'बधाई हो' ने पूरी की कमाई की डबल सेंचुरी, 'ठग्स' को इस वजह हार माननी पड़ी

आमिर-ऐश्वर्या कभी नहीं कर पाए जो काम , उनके बच्चोें आराध्या और आजाद ने कर दिखाया



This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.