रणबीर कपूर की एक्स गर्लफ्रेंड कैटरीना ने उनके और आलिया के रिश्ते पर कही ये बात

2018-06-05T11:30:23Z

इन दिनों बी टाउन में रणबीर कपूर और आलिया के रिश्ते को लेकर कई तरह की गॉसिप हो रही हैं। इस चर्चा में कैटरीना कैफ ने भी अपनी कही बातों से तड़का लगा दिया है। यहां जानें रणबीर कपूर और आलिया के रिश्ते को लेकर कैटरीना आखिर क्या बोल गईं।

एक्स लव कैटरीना बोलीं
features@inext.co.in
KANPUR : रणबीर कपूर और आलिया भट्ट का नया नवेला प्यार अब टॉक ऑफ द टाउन बन गया है। लेकिन इंटरेस्टिंग बात ये है कि शायद इसके बारे में अब रणबीर की एक्स लेडी लव कैटरीना कैफ को भी कुछ कहना है। दरअसल, कैटरीना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट किया है और कहा जा रहा है कि वो पोस्ट रणबीर और आलिया के लिए है। ऐसा इसलिए कहा जा रहा है क्योंकि यह पोस्ट रणबीर का आलिया के लिए अपने प्यार का इजहार करने के बाद आया है।

✨✨

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on Jun 2, 2018 at 8:09am PDT


इंस्टाग्राम स्टोरी से हुआ खुलासा
कैटरीना ने जबसे सोशल मीडिया को ज्वॉइन किया है, तब से वो अपनी फीलिंग्स और मूड्स को खूबसूरत पिक्चर्स के साथ अपडेट करती रहती हैं। इसी तरह फ्राइडे को भी उन्होंने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक थॉट पोस्ट किया जो हैंड-रिटेन लग रहा था। इस पर लिखा था, 'आई विल बिलीव इट व्हेन आई सी इट ऑर आई विल सी इट व्हेन आई बिलीव इट।' इसका मतलब ये है कि 'मैं तब विश्वास करूंगी जब मैं देखूंगी या जब मैं देखूंगी तब विश्वास करूंगी।'

🍃

A post shared by Alia ✨⭐️ (@aliaabhatt) on May 9, 2018 at 3:09am PDT


क्या कहता है कैटरीना का पोस्ट

अब इसे पढऩे के बाद कैटरीना के फैंस और फॉलोअर्स के दिमाग के घोड़े दौडऩे लगे कि आखिर इस पोस्ट का इशारा किस तरफ है। कुछ लोगों ने तो इसे रणबीर से कनेक्ट कर दिया, लेकिन सच क्या है, ये तो कैटरीना ही बता सकती हैं क्योंकि न ही इसमें कहीं रणबीर का नाम है न आलिया का। आपको बता दें कि कैटरीना रणबीर के साथ 6 साल तक रिलेशनशिप में रहीं और फिर दिसंबर 2017 में दोनों अलग हो गए। वहीं आलिया भट्ट अपने स्टूडेंट ऑफ द ईयर कोस्टार सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ रिलेशनशिप में थीं। रणबीर-आलिया जल्द ही फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में नजर आएंगे।

 

Just ...

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on Feb 22, 2018 at 11:08pm PST


ट्रेलर के बाद 'संजू' का पहला गाना हुआ रिलीज, रणबीर कपूर संग सोनम दिखीं मस्ती करते

रणबीर कपूर की दिल की बात आई जुंबा पर, बोले आलिया से करता हूं प्यार

 

 


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.