- अवैध निर्माण को सील लगाने पहुंची एमडीए टीम को दौड़ाया

- कागजी बाजार में अवैध निर्माण पर सील लगाने गई थी एमडीए टीम

- व्यापारियों के विरोध के सामने बैरंग लौटी टीम

Meerut। शहर स्थित कागजी बाजार में अवैध निर्माण पर सील लगाने गई एमडीए टीम को व्यापारियों के विरोध का सामना करना पड़ा। आक्रोशित दुकानदारों ने उनको दौड़ा लिया। व्यापारियों को उग्र रवैया देख एमडीए टीम बिना कार्रवाई के ही वापस लौट आई।

क्या है मामला?

एमडीए जोन ए के कागजी बाजार स्थित रामू हलवाई के दुकान में निर्माण कार्य चल रहा है। जिसकी शिकायत पर जोनल अधिकारी अजीत त्यागी और नोडल अफसर विवेक शर्मा की एक टीम शनिवार को मौके पर पहुंची और सीलिंग की कार्रवाई करनी चाही। इस पर निर्माणकर्ता ने अन्य व्यापारियों को सूचना दी। इससे सारे व्यापारी एकजुट होकर मौके पर पहुंच गए।

व्यापारियों ने जताया विरोध

पार्षद विजय आनंद अग्रवाल के नेतृत्व में पहुंचे व्यापारियों ने एमडीए से सील लगाने का कारण पूछा तो उनको दुकान में अवैध निर्माण बताया गया। पार्षद ने बताया कि दुकानदार दो दुकानों को मिलाकर एक दुकान कर रहा है, वो भी दुकान लाइन में। ऐसे में यह अवैध निर्माण करार नहीं दिया जा सकता। इस पर भी जब एमडीए की टीम नहीं मानी तो मौजूद लोगों ने नारेबाजी करते हुए टीम को दौड़ा लिया। जिस पर टीम बिना कार्रवाई के ही वापस लौट आई।

रामू हलवाई की दुकान में अवैध निर्माण किया जा रहा था। मौका मुआयना करना मैं अपने नोडल के साथ गया था। लेकिन वहां के लोग हाथ में ईट पत्थर उठाकर आ गए। इस लिए टीम वापस लौट आई।

-अजीत त्यागी, जोनल अधिकारी जोन ए

एमडीए टीम गलत तरीके से निर्माण पर सील लगाने पहुंची थी। ईट पत्थर वाली बात गलत है। उनसे बैठाकर बात की गई है। व्यापारियों का शोषण बर्दाश्त नहीं करेंगे।

-विजय आनंद अग्रवाल, पार्षद

Posted By: Inextlive