- पति पर लगाया शराब पीकर मारपीट, सिगरेट से दागने का आरोप

-बच्चों को लेकर एसपी देहात से की प्रकरण की शिकायत

Meerut:: पति के उत्पीड़न से तंग महिला बच्चों को साथ लेकर महिला ने एसपी देहात से मुलाकात की। थाना पहुंच गई। आरोप है कि पति शराब पीकर रोजाना उसके साथ मारपीट करता है। सिगरेट से दागता है। चेतावनी दी कि अगर उसे इंसाफ नहीं मिला तो वह बच्चों संग आत्महत्या कर लेगी।

ये है माजरा

महिला थाना पहुंची आंचल (काल्पनिक नाम) ने बताया कि उसकी शादी 16 जनवरी 2007 में खरखौदा थाना क्षेत्र के लोहिया नगर निवासी देवेन्द्र रस्तोगी के साथ हुई थी। देवेन्द्र कुछ काम नहीं करता और शराब पीकर घर में हंगामा करता है। उसके साथ रोजाना मारपीट करता है। शराब के लिए पैसे मांगता है न देने पर सिगरेट से दागता है।

नहीं सुनती पुलिस

थाना खरखौदा में कई शिकायत की, लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। वह घरों में काम करके गुजर बसर कर रही है। इसके बाद महिला एसपी देहात के पास पहुंच गई। एसपी देहात ने थाना खरखौदा पुलिस को कार्रवाई के आदेश दिए है। अपने पुत्रों अभि और शभि के साथ पहुंची कंचन ने चेतावनी दी कि अगर उसे इंसाफ नहीं मिला तो वह बच्चों संग आत्महत्या कर लेगी।

वर्जन

महिला के बताए अनुसार संबंधित थाना अध्यक्ष को मामले में जांच के आदेश दिए गए हैं। जांच के बाद आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

डॉ। प्रवीण रंजन, एसपी देहात

Posted By: Inextlive