तलाश में जुटे गोताखोर, परिजनों को दोस्तों पर धक्का देने का शक

दो युवतियों और एक दोस्त के साथ चर्च देखने आया था सरधना

Meerut। गंगनहर में नहाते समय सेल्फी लेते हुए पैर फिसलने से एक युवक पानी में डूब गया। परिजनों ने घटना के वक्त युवक के साथ मौजूद दोस्त और दो युवतियों पर गंगनहर में धक्का देने का शक जता थाना पुलिस को तहरीर दी है।

यह है मामला

मेरठ के ब्रह्मपुरी थाना क्षेत्र के गौतम नगर गली नंबर-5 निवासी पवन कुमार पुत्र नत्थूलाल मंगलवार को दो युवतियों और एक दोस्त के साथ सरधना स्थित ऐतिहासिक चर्च देखने आया था। चर्च बंद मिलने पर चारों घर लौट रहे थे। रास्ते में दौराला रोड स्थित पुल पर सभी रुक गए और पवन गंगनहर में नहाने उतर गया, जबकि अन्य साथी किनारे पर खड़े रहे। बताया जाता है कि पवन नहाते हुए सेल्फी लेने लगा। इसी दौरान उसका पैर फिसला और वह डूबने लगा तो दोस्तों ने शोर मचाया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने गोताखोरों की मदद से पवन की तलाश की लेकिन कोई सुराग नहीं लगा।

पिता ने दी तहरीर

पवन के साथ उसके दोस्त गाजियाबाद के विजय नगर निवासी सोनू पुत्र बाबूराम और कंकरखेड़ा की गोविंदपुरी निवासी दो युवतियां थीं। पूछताछ के बाद पुलिस ने तीनों को जाने दिया। पवन के पिता ने दोनों युवतियों और युवक पर अपने पुत्र को धक्का देने का शक जताते हुए थाने में तहरीर दी है। साथ ही परिजनों ने उनके आने से पहले तीनों को छोड़ने पर भी विरोध जताया। थाना प्रभारी धर्मेंद्र सिंह राठौर का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है, जिसके आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Posted By: Inextlive