-तीन महिलाओं समेत सात लोग पथराव में हुए घायल

-दोनों पक्षों ने थाने में दी हत्या के प्रयास की तहरीर

Meerut : लिसाड़ी गेट थाने के मोहल्ला रशीदनगर में परिवार के लोगों के बीच मकान के विवाद को लेकर जमकर पथराव व चाकूबाजी हुई। जिसकी चपेट में आकर दोनों पक्षों से तीन महिलाओं सहित सात लोग घायल हो गए। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया। साथ ही दोनों ही पक्षों ने एक दूसरे के खिलाफ हत्या के प्रयास की तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है।

ये है मामला

रशीदनगर गली-2 में इरशाद का परिवार रहता है। इसी मकान में इरशाद के तहेरे भाई शमशाद आदि भी रहते हैं। शमशाद पक्ष मकान को बेचना चाहता है, लेकिन इरशाद पक्ष इसका विरोध कर रहा है। इसी बात को लेकर मंगलवार दोपहर के समय दोनों पक्षों में विवाद हो गया। शमशाद ने अपने भाइयों शान मोहम्मद, हैदर, फरीद के साथ मिलकर इरशाद की पत्नी सायमा से मारपीट कर दी। सायमा अपने मायके पहुंची और अपने भाई साजिद, राशिद व शाहिद को बुलाकर ससुराल ले आई। दोनों पक्षों के बीच बैठक हुई, जिसमें बटवारे को लेकर दोबारा स्थिति गरमा गई। दोनों पक्षों में मारपीट हो गई।

हुआ पथराव

देखते ही देखते मामला इतना बिगड़ गया कि दोनों पक्षों में जमकर पथराव हुआ और चाकू चले। इस दौरान सायमा और उसके भाई राशिद, शाहिद, साजिद आदि घायल हुए। वहीं दूसरे पक्ष से शमशाद, भाभी शीबा और बहन अफसाना घायल हुए। सभी को जिला अस्पताल भर्ती कराया गया। दोनों पक्षों की ओर से एक दूसरे के खिलाफ थाने में तहरीर दी गई है।

दोनों पक्षों की तहरीर आ गई है। मामले में जांच चल रही है। आरोप सिद्ध होने पर संबंधित के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

रवेन्द्र सिंह यादव, एसओ लिसाड़ी गेट

Posted By: Inextlive