-एमबीबीएस सेकेंड प्रोफेशनल के स्टूडेंट ने आरयू प्रशासन से लगाई गुहार

-समय से लिया जाए हमारा एग्जाम,नहीं तो कैरियर हो जाएगा बर्बाद

RANCHI: रिम्स में पढ़ाई कर रहे एमबीबीएस थर्ड प्रोफेशनल पार्ट वन के स्टूडेंट रांची यूनिवर्सिटी के लेटलतीफी से परेशान है। समय से परीक्षा नहीं होना इनकी परेशानी का सबब बन गया है। इसकी गुहार लगाने के लिए ख्0क्ख् बैच के सभी स्टूडेंट गुरूवार को आरयू मुख्यालय पहुंचे और एग्जामनेशन कंट्रोलर से अपनी बात कही।

एमबीबीएस सेकेंड प्रोफेशनल के स्टूडेंट ने आरयू प्रशासन से लगाई गुहार

एमबीबीएस सेकेंड प्रोफेशनल पार्ट वन के स्टूडेंट आरयू मुख्यालय पहुंचकर एग्जामनेशन कंट्रोलर से अपनी बात परेशानी कहनी चाही। लेकिन एमबीबीएस स्टूडेंट एक घंटे तक भटकते रहे और कंट्रोलर से उनकी मुलाकात नहीं हो सकी। बात में पता चला कि कंट्रोलर किसी मीटिंग में व्यस्त हैं। शाम में सभी स्टूडेंट से कंट्रोलर की बात हुई और उन्होनें अपनी परेशानी बताई। कंट्रोलर डॉ। एके झा ने कहा कि परीक्षा का अपना शिड्यूल होता है और हम उसी के अनुसार परीक्षा लेते हैं। इसलिए जो तय किया गया है उसी के हिसाब से परीक्षा ली जाएगी।

सेशन लेट होने से नहीं दे पाएंगे पीजी का इंट्रेस

एमबीबीएस के थर्ड प्रोफेशनल के इस ख्0क्ख् बैच में लगभग क्भ्0 स्टूडेंट हैं। इनकी पढ़ाई पूरी हो चुकी है। वहीं अब इनको फाइनल एग्जाम के बाद पीजी इंट्रेस एग्जाम की तैयारी करनी है। लेकिन स्टूडेंट का कहना है कि अगर मार्च फ‌र्स्ट वीक में हमारा एग्जाम नहीं लिया गया तो हम पीजी इंट्रेस एग्जाम में नहीं बैठ पाएंगे। इससे हमारा एक साल बर्बाद हो जाएगा। कम से कम आरयू प्रशासन को तो इसके बारे में सोचना चाहिए।

Posted By: Inextlive