PATNA/ BEGUSARAI : अनुमंडलीय मुख्यालय मढ़ौरा में इंटरमीडिएट की परीक्षा के तीसरे दिन प्रशासन की सख्ती के आगे नकलचियों की एक न चली। मढ़ौरा के दो परीक्षा केन्द्रों से सात परीक्षार्थियों को कदाचार के आरोप में एसडीओ संजय कुमार राय ने निष्कासित कर दिया। शुक्रवार को भौतिकी की परीक्षा प्रथम पाली में आयोजित थी। अन्य दिनों की तुलना में विद्यार्थियों की संख्या अधिक रही। निष्कासित परीक्षार्थियों में खेदन प्रसाद उवि से चार तथा उवि मढ़ौरा केन्द्र से तीन परीक्षार्थी शामिल हैं।

भेल्दी में कदाचार के आरोप में पांच निष्कासित

संसू, भेल्दी (सारण): जेएम हाईस्कूल रायपुरा परीक्षाकेंद्र पर गुरुवार को प्रथम पाली में परीक्षा में कदाचार के आरोप में पांच परीक्षार्थियों को निष्कासित कर दिया गया। प्रथम पाली में भौतिकी की परीक्षा के दौरान नकल करते पाए जाने पर केंद्राधीक्षक द्वारा यह कार्रवाई की गई।

परीक्षा केंद्र पर सीसीटीवी कैमरा लगाए जाने के बाद प्रशासनिक अधिकारी एवं परीक्षा ड्यूटी कर रहे वीक्षक तथा अन्य शिक्षकों की सक्रियता बढ़ गई है।

जलालपुर में कदाचार के आरोप में दो निष्कासित

संसू, जलालपुर : प्रखंड के जलालपुर हाई स्कूल परीक्षा केन्द्र पर कदाचार के आरोप में दो परीक्षार्थियों को केन्द्राधीक्षक मकेश्वर मिश्र ने निष्कासित कर दिया। निष्कासित किए गए छात्र तरैया स्थित आरटीबीएस विद्यालय के निलेश कुमार व अजय कुमार बताए गए हैं। उधर बीबी राम प्लस टू विद्यालय नगरा परीक्षा केन्द्र पर गुरुवार को डीसीएलआर ने निरीक्षण के दौरान कदाचार के आरोप में पांच परीक्षार्थियों को निष्कासित कर दिया। निष्कासित किए गए छात्रों में बंटी मिश्रा, वरुण कुमार, सलीम अंसारी, सोहराव अंसारी आदि के नाम शामिल हैं।

Posted By: Inextlive