- पटेल नगर एरिया से छह छात्र-छात्राएं गायब

- गायब हुए छह छात्रों में तीन छात्राएं शामिल

- बहाने बनाकर घर से निकले थे सभी छात्र

- छह के अलावा एक बालिग भी है शामिल

DEHRADUN : पटेल नगर एरिया से छह छात्र गायब हो गए, जिसमें तीन छात्रा शामिल हैं। सभी लोग अलग-अलग बहाने से घर से निकले थे। बच्चों के गायब होने से चिंतित परिजनों ने पटेल नगर थाने में हंगामा भी किया। पुलिस ने गुमशुदगी में रिपोर्ट दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

रहस्यमयी स्थिति में हुए गायब

गुरुवार शाम को बांबे बाग स्थित निजी पब्लिक स्कूल में पढ़ने वाली तीन छात्रा और तीन छात्र अलग-अलग बहाने बनाकर घर से निकले थे। किसी ने फ्रेंड का बर्थडे की बात घर में बताई तो कोई ट्यूशन के बहाने से घर से बाहर निकला। सभी लोग शाम तक नहीं लौटे तो परिजनों को चिंता सताने लगी, जिसके बाद परिजनों ने उनकी खोजबीन शुरू की। छात्रों के फोन पर कॉल किया गया तो वे स्विच ऑफ मिले, जिसके बाद चिंतित परिजन पटेल नगर थाने पहुंचे। वहां उन्होंने बच्चों के गायब होने की बात पुलिस को बताई तो पुलिस के होश उड़ गए। परिजनों ने बच्चों को जल्द बरामद करने की मांग करते हुए थाने में हंगामा भी किया। हालांकि पुलिस ने किसी तरह समझा-बुझाकर उन्हें शांत किया। एसएसआई नत्थी लाल उनियाल ने बताया कि गुमशुदगी में मामला दर्ज कर बच्चों की खोजबीन शुरू कर दी गई है।

----------

अचानक बंद हो गए फोन

दसवीं में पढ़ने भंडारी बाग निवासी अक्षत शर्मा, कारगी निवासी नवाजिस व सिंगल मंडी निवासी आसिफ लापता है। सभी कक्षा दस के छात्र हैं। जबकि लापता तीनों छात्राओं में दो आदर्श विहार व एक नीलकंठ एनक्लेव की है, तीनों छात्रा कक्षा नौ में पढ़ती हैं। परिजनों की माने तो बच्चों ने बर्थडे व ट्यूशन जाने की बात घर पर बताई थी। जिसके कुछ समय उनकी बच्चों से बात भी हुई थी। इस दौरान उन्होंने खुद को सहस्त्रधारा में होना बताया, लेकिन अचानक बच्चों के फोन स्विच ऑफ हो गए।

-----------

मुकुल पर लगाया आरोप

पुलिस मामले की जांच कई बिंदुओं पर कर रही है, फिलहाल गुमशुदगी में रिपोर्ट दर्ज की गई है, लेकिन सूत्रों की माने तो सांई लोक कॉलोनी निवासी मुकुल नाम के युवक का हाथ लड़की और लड़कों को गायब करने में हो सकता है, क्योंकि वह भी बच्चों के साथ गायब चल रहा है। उसका फोन भी स्विच ऑफ आ रहा है। खास बात यह है कि मुकुल बच्चों में सबसे बड़ा है और वह पढ़ाई भी नहीं करता है। अन्य बच्चे क्फ्-क्ब् साल के हैं, वहां मुकुल बालिग बताया जा रहा है। ऐसे में अनुमान लगाया जा रहा है कि मुकुल ही इसके पीछे का मास्टर माइंड हो सकता है। उसी ने बच्चों का ब्रेनवॉस कर भागने के लिए उकसाया हो। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

Posted By: Inextlive