- सहजनवां के पाली नहर चौराहे पर रविवार रात हुआ हादसा

- सीएचसी से जिला अस्पताल रेफर किए गए

SAHJANWA: सहजनवां थाना क्षेत्र के पाली ब्लॉक स्थित नगर चौराहे पर रविवार देर रात लोगों से भरी पिकअप पलट गई। पिकअप सवार सभी लोगों को चोटें आई हैं, जिनमें आधा दर्जन की हालत गंभीर है। हादसे के बाद मची चीख-पुकार सुनकर स्थानीय लोग मदद के लिए दौड़े। घायलों को स्थानीय लोगों की मदद से सीएचसी पहुंचाया गया। यहां से गंभीर हालत में जिला अस्पताल भेजा गया। खबर लिखे जाने तक कुछ घायलों का पीजीआई में तो कुछ का अन्य निजी अस्पतालों में उपचार चल रहा था।

खो दिया नियंत्रण

बताया जाता है कि पिकअप में काफी संख्या में युवक सवार थे में आसपास के गांवों के लोग सवार थे। वहीं सहजनवां क्षेत्र के विभिन्न गांवों के युवक भी बिहार के गोपालगंज से भर्ती देखकर लौटे थे और पिकअप में बैठे थे। यह पिकअप जैसे ही पाली नहर चौराहे पर पहुंची, चालक ने नियंत्रण खो दिया और पलट गई। कुछ लोग वाहन के नीचे दब गए और कुछ लोग दूर जा गिरे। रात के अंधेरे में घायलों की चीख-पुकार सुनकर स्थानीय लोग टॉर्च आदि लेकर दौड़े। लोगों ने गंभीर हालत में घायलों को सीएचसी पहुंचाया।

सीएचसी से हुए रेफर

सीएचसी से डॉक्टरों ने घघसरा निवासी अमरेन्द्र (22), भरोहिया निवासी हनुमान मिश्रा (21), कमलेश (23), संदीप गुप्ता (24), थारुआपर निवासी अब्दुल (20), बाहिलपार निवासी (19) और विक्की (22) की मरहम पट्टी कर गंभीर हालत में जिला अस्पताल रेफर कर दिया। इस बीच सूचना पाकर सभी के परिजन भी पहुंच गए। जिला अस्पताल से विक्की को मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया। परिजन रोहित को निजी क्लीनिक में लेते गए वहीं अमरेन्द्र को पीजीआई लखनऊ रेफर किया गया।

Posted By: Inextlive