- मौसम खराब होने की वजह से कैंसिल चल रही थी फ्लाइट

- यहां से दिल्ली जाने के लिए भी 48 पैसेंजर्स ने भरी उड़ान

GORAKHPUR: मौसम खराब होने की वजह से कैंसिल चल रही एयर इंडिया की फ्लाइट ने अब उड़ान भरना शुरु कर दिया है। पहली बार गोरखपुर से शुरु हुई सस्ती एयर सर्विस का पैसेंजर्स कैसे मजा से रहे हैं, इसका अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि 72 सीटर इस फ्लाइट में दिल्ली से सवार होकर जब 70 पैसेंजर्स दोपहर 2.15 बजे गोरखपुर पहुंचे। इतना ही नहीं बल्कि यहां से 2.45 बजे वापस जाने के वाली फ्लाइट से भी 48 पैसेंजर्स ने दिल्ली के लिए उड़ान भरी।

काफी खुश दिखे पैसेंजर्स

दिल्ली से एयर इंडिया की इस फ्लाइट से यहां पहुंची कीर्ति गुप्ता सफर के बाद काफी खुश दिखी। कीर्ति ने कहा कि यहां से इस फलाइट के रेग्युलर उड़ान से काफी राहत मिली है। इमरजेंसी में अब दिल्ली जाने के लिए सोचना नहीं पड़ेगा। उन्होंने कहा कि इस फ्लाइट का फेयर भी ट्रेन के एसी फ‌र्स्ट क्लास फेयर के बराबर ही होगा। साथ ही सिर्फ घंटे भर में ही दिल्ली से आना और जाना हो गया।

टाइट रही सिक्योरिटी

करीब 10 दिनों से कैंसिल चल रही इस फ्लाइट के बुधवार को यहां लैंड व टेक-ऑफ करने के दौरान एयरपोर्ट की सिक्योरिटी काफी टाइट रही। आने-जाने वाले पैसेंजर्स को पिक एंड ड्राप करने आए लोगों पर भी एयरपोर्ट सिक्योरिटी की तरफ से पैनी नजर रखी जा रही थी। इसके साथ ही एयरफोर्स स्टेशन के करीब होने से फ्लाइट आने और जाने के दौरान चीफ सिक्योरिटी ऑफिसर विजय कुमार खुद अपनी टीम के साथ लगे रहे।

Posted By: Inextlive