AGRA: थाना एत्मादउद्दौला के पीलाखार में उस समय दहशत फैल गई, जब कुछ लोगों ने दूसरे पक्ष पर चढ़ाई कर दी। इस दौरान वाहनों में तोड़फोड़ की गई। कई लोगों को बुरी तरह से पीटा गया। पथराव से मौके पर भगदड़ मच गई। दो थानों का फोर्स मौके पर पहुंच गया। पुलिस ने कई लोगों को मौके से उठाया है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

रुपयों को लेकर हुआ विवाद

पीलाखार निवासी विजय वर्मा का वहीं पर सरस्वती विद्या मंदिर के नाम से स्कूल है। इन्हीं के बराबर से मार्केट में इनके साले अरविंद निवासी ट्रांस यमुना कॉलोनी की दुकान है जिसे किराए पर उठाया हुआ है। वहीं पर मोहन की सीमेंट की दुकान है। मोहन के अरविंद पर 1000 रुपये उधार हैं। रविवार को अरविंद दुकान पर गया तो मोहन ने उससे रुपये मांगे, लेकिन मोहन पर पहले से उसके 5000 रुपये उधार बताए गए हैं। अरविंद ने पांच हजार रुपये की बात कही तो दोनों में विवाद हो गया। मोहन ने अरविंद को पीट दिया।

आते ही दबंगों ने बोला हमला

विजय वर्मा के मुताबिक मोहन पक्ष इस बात को इश्यू बना दिया। सोमवार की दोपहर तीन बजे अरविंद जैसे ही आया वैसे ही करीब 20-25 लोग लाठी, डंडो के साथ उस पर टूट पड़े। उसकी बाइक को तोड़ कर नाले में फैंक दिया। वह विजय वर्मा के घर की तरफ भागा तो हमलावर उसके पीछे लग गए। घर में घुसकर मारपीट की। इस दौरान फायरिंग की भी सूचना है।

एक घंटे पर तक होता रहा हंगामा

आरोप है कि मनोज पक्ष ने घर में घुस कर अन्य लोगों के साथ भी मारपीट कर दी। स्कूल में तोड़फोड़ कर दी। साथ ही बाहर खड़ी कार के शीशे तोड़ दिए। इस दौरान पथराव कर दिया। पत्थर चलते ही मौके पर दहशत हो गई। लोगों मौके से भागने लगे। सूचना पर थाना एत्मादउद्दौला व छत्ता का फोर्स पहुंच गया। पुलिस के आते ही बवाली भाग निकले फिर पुलिस कुछ लोगों को हिरासत में लिया है। पुलिस के मुताबिक मात्र हजार रुपये के लेनदेन के चक्कर में विवाद हुआ है। मोहन पक्ष के चार व अरविंद पक्ष के दो लोग घायल हैं। घायलों को मेडिकल के लिए भेज दिया है।

Posted By: Inextlive