- हंगामा के दौरान हुई धक्का-मुक्की, तीखी नोकझोंक

- दो सप्ताह बाद निर्माण शुरू कराने के आश्वासन पर हुए शांत

Meerut । भाजपा महानगर अध्यक्ष करूणेश नंदन गर्ग और कैंट विधायक सत्यप्रकाश अग्रवाल के नेतृत्व में भाजपा कार्यकर्ता एमडीए पहुंचे। नाला निर्माण कराने की मांग को लेकर भाजपाई ने जमकर हंगामा किया। एमडीए सचिव से तीखी नोकझोंक हुई। दो सप्ताह बाद निर्माण शुरू कराने की मांग पर भाजपा कार्यकर्ता शांत हुए।

एक साल पहले हुए था टेंडर

कैंट विधायक भाजपा सत्यप्रकाश अग्रवाल ने बीते साल मई में रोहटा रोड के दोनो ओर नाला निर्माण की का मुद्दा उठाया था। जिस पर एमडीए ने जून माह में इसका टेंडर कर दिया था। लेकिन सपा कार्यकर्ताओं की वर्चस्व की लड़ाई को लेकर एमडीए ने इसका टेंडर कैंसिल कर दिया था। उसके बाद अभी तक इसका दोबारा से टेंडर नहीं हुआ।

बारिश के बाद होना था

नाला निर्माण का टेंडर निरस्त होने के बाद विधायक सत्यप्रकाश अग्रवाल ने कमिशनर इसकी शिकायत की थी। कमिशनर ने बारिश के बाद निर्माण कराने के एमडीए को आदेश दिए थे।

अवस्थापना निधि से होना था निर्माण

रोहटा रोड पर सड़के दोनो ओर नाला का निर्माण होना था। इसके लिए अवस्थापना निधि से इसका निर्माण होना था। इसके लिए तीन करोड़ रुपये भी अवमुक्त हो गए थे।

महिलाएं बैठी धरने पर

भाजपा महिला मोर्चा की महिला धरने पर बैठ गई। महिलाएं अपने साथ खाना बनाकर लाई थी। भाजपा कार्यकर्ताओं ने वहीं पर बैठकर बाद में खाना खाया।

भाजपा विधायक सत्यप्रकाश अग्रवाल आए थे। नाला निर्माण को लेकर उनकी शिकायत थी। संबंधित अधिकारी को जल्द टेंडर करा नाला निर्माण कराने के निर्देश दिए हैं।

अवनीश शर्मा, सचिव मेरठ विकास प्राधिकरण

Posted By: Inextlive