- ऋषिकेश पुलिस ने एंटी ह्यूमन ट्रैफि¨कग सेल की मदद से किया भंडाफोड़

- रैकेट का सरगना, उसके सहयोगी, एक कस्टमर सहित 3 महिलाएं अरेस्ट

देहरादून,

सोशल मीडिया पर डील करने वाला सेक्स रैकेट ऋषिकेश पुलिस ने एंटी ह्यूमन ट्रैफि¨कग सेल की मदद से अरेस्ट कर लिया है। रैकेट के मास्टरमाइंड उसके सहयोगी सहित देह व्यापार में लिप्त तीन महिलाओं को अरेस्ट किया गया है। रैकेट के कब्जे से पुलिस ने हजारों रुपए कैश, एक कार, 6 मोबाइल फोन व आपत्तिजनक सामग्री बरामद की।

किराए के मकान से धंधा

जानकारी के अनुसार वेडनसडे देर रात एंटी ह्यूमन ट्रैफि¨कग सेल और पुलिस की ज्वॉइंट टीम ने ऋषिकेश के गुमानीवाला गली नंबर 6, चीनी गोदाम रोड पर एक मकान में छापा मारा। इसी बीच एक सेंट्रो कार सामने से आती दिखाई दी, पुलिस को सामने देखकर कार चालक ने भागने की कोशिश की मगर, पुलिस ने उसे धर दबोचा। कार में एक महिला भी बैठी थी। पूछताछ में कार चालक ने अपना नाम नारायण पाल बनगांव, चिन्यालीसौड़ उत्तरकाशी बताया। उसने बताया कि कार में बैठी महिला को वह डिमांड पर देह व्यापार के लिए ले जा रहा था। जब पुलिस टीम ने सख्ती से पूछताछ की तो उसने बताया कि जिस मकान में वह किराये पर रहता है उसमें भी अभी दो महिलाएं व दो पुरुष मौजूद हैं। पुलिस ने जब मकान में छापा मारा तो वहां से भी पुलिस ने नारायण पाल के एक सहयोगी व एक व्यक्ति सहित दो महिलाओं को बरामद किया। तलाशी में पुलिस ने घर से 78 हजार रुपये कैश, 6 मोबाइल फोन व अन्य आपत्तिजनक सामग्री बरामद की।

व्हाट्सएप पर फोटो भेजकर डील

आरोपी नारायण पाल ने बताया कि वह करीब पांच-छह माह से देह व्यापार का धंधा चला रहा था। इसके लिए उसने यहां किराये का मकान लिया था। इस धंधे में गो¨वद भी मदद करता था। वह वाट्सएप पर कस्टमर को युवतियों की फोटो भेजकर सौदा करता था। इसके बाद पसंद की गई लड़की को नारायण पाल अपनी कार से ग्राहक के पास ले जाता था। जिसके एवज में वह 20 हजार रुपए तक की रकम वसूलता था। पुलिस ने मुख्य आरोपी नारायण पाल निवासी चिन्यालीसौड़, उत्तरकाशी, गोविंद नारायण निवासी चंद्रभागा, चंद्रेश्वर नगर ऋषिकेश, धर्मपाल निवासी पोखरी भगवानपुर, धारकोट देहरादून, समेत 3 महिलाओं के खिलाफ संबंधित धाराओं में केस दर्ज कर लिया है। पुलिस ने आरोपियों की कार भी सीज की है।

Posted By: Inextlive