RANCHI : सेक्स रैकेट चलाने के आरोप में रविवार को बड़गाईं के शांतिनगर से अरेस्ट गई पम्मी अधिकारी (बदला हुआ नाम) का कनेक्शन चर्चित तारा शाहदेव-रंजीत सिंह कोहली प्रकरण में हाईलाइट हुए कमरा नंबर फ्07 से जुड़ा मिला है। पम्मी स्टेशन रोड स्थित एक होटल के इस कमरा नंबर फ्07 में भी जा चुकी है। इसका खुलासा सदर डीएसपी सत्यवीर सिंह द्वारा पम्मी से की गई पूछताछ में हुआ है। पूछताछ में पम्मी ने पुलिस को बताया है कि वह ऑफर मिलने के बाद आई टेन से होटल में जाती थी। वहां भी हाईप्रोफाइल लोग आते थे। उसने पुलिस को एक-दो हाईप्रोफाइल लोगों के नाम भी पुलिस को बताए हैं, जो वहां पर जाते थे। पम्मी के इस चौंकानेवाले बयान ने एक बार फिर तारा शाहदेव द्वारा लगाए गए उस आरोप की पुष्टि कर दी है, जिसमें उन्होंने कहा था कि होटल के कमरा नंबर फ्07 में कई अधिकारी और मंत्री जाते थे। इस बिंदु पर पुलिस छानबीन में जुट गई है।

फेसबुक के सहारे रिझाती थी युवकों को

पम्मी फेसबुक के सहारे युवकों को अपनी ओर आकर्षित करती थी। उसने अपने फेसबुक अकाउंट पर ऐसे अंदाजों वाली तस्वीरें डाली हैं कि युवक उन्हें देखकर उसकी तरफ आकर्षित हो सकते हैं। लालपुर सर्किल इंस्पेक्टर विजय कुमार सिंह ने सदर थाना में पम्मी अधिकारी का प्रोफाइल चेक किया। प्रोफाइल में नामचीन लोगों की तस्वीरें भी उपलब्ध हैं।

गिरफ्तारी मेमो पर पति ने किया साइन

पम्मी की गिरफ्तारी के मेमो पर उसके पति संजीव अधिकारी (बदला हुआ नाम) ने साइन किया है। पुलिस के मुताबिक, सिग्नेचर करने के दौरान पम्मी के पति को तनिक भी ग्लानि का अहसास नहीं हो रहा था।

दिल्ली, कोलकाता तक जा चुकी है पम्मी

पम्मी अधिकारी हाई प्रोफाइल रैकेट चलाने के सिलसिले में दिल्ली व कोलकाता भी गई थी। दिल्ली पुलिस ने उसे एक बार रेड लाइट एरिया से पकड़ा भी था और वह जेल भी गई थी। जेल से छूटने के बाद वह रांची आ गई, लेकिन इससे पहले तमाड़ के एक युवक से दिल्ली में रहने के दौरान उससे दोस्ती हो गई। दोस्ती होने के बाद दोनों ने लव मैरिज कर ली। लव मैरिज करने के बाद दोनों रांची आ गए और कोकर में ही किराए का मकान लेकर रहने लगे। पति को इसकी भनक तक नहीं चली कि पम्मी सेक्स रैकेट के धंधे में संलिप्त है। हालांकि, दोनों पति-पत्नी के बीच अक्सर मारपीट व अन्य तरह की बातें होने लगी थीं। एक बार पम्मी ने सदर थाना में अपने ही पति के खिलाफ दहेज उत्पीड़न के तहत मामला दर्ज कराकर उसे जेल भिजवाने का प्रयास किया था। उस वक्त पुलिस ने बहुत मुश्किल से समझा-बुझाकरकर दोनों को शांत किया था और दोनों के बीच सेटलमेंट कराया था।

दो युवकों को रेप केस में भेज चुकी है जेल

पम्मी ने पिछले महीने ही लालपुर के दो युवकों पर गैंगरेप का आरोप लगाते हुए उन्हें जेल भिजवाया था। इस बाबत लालपुर थाना में पम्मी ने केस भी फाइल किया था। वो दोनों युवक अभी भी पम्मी से गैंगरेप करने के आरोप में जेल में बंद हैं।

और मीडियाकर्मियों पर भड़कीं आरोपी युवतियां

सोमवार को सदर थाना में जब मीडियकर्मी पम्मी व सेक्स रैकेट में शामिल अन्य आरोपी युवतियों की तस्वीरें-फुटेज कैमरे में कैद करने लगे, तो उनलोगों ने सभी को खदेड़ना शुरू कर दिया। बाद में सदर थानेदार रंजीत प्रसाद के डांटने पर वे लोग शांत हुईं। फिर सभी को वेश्यावृत्ति के आरोप में जेल भेज दिया गया। गौरतलब है रविवार की रात सदर डीएसपी सत्यवीर सिंह ने गुप्त सूचना के आधार पर सदर थाना एरिया के शांतिनगर में छापेमारी कर इनलोगों को अरेस्ट किया था।

Posted By: Inextlive