-कल्याणपुर में सपा नेता चला रहा था सेक्स रैकेट, पुलिस ने किया भंडाफोड़

- मकड़ीखेड़ा स्थित ठिकाने पर छापा मारकर 5 लड़कियों, दो युवकों को दबोचा

- पुलिस को मौके से मिली शराब और बीयर की बोतल, अश्लील सामग्री

-पिछले साल 6 जुलाई को भी इसी नेता के घर पकड़ा गया था सेक्स रैकेट

KANPUR: ये सत्ता का जोर है या फिर सुस्त पुलिसिंग का नतीजा। कल्याणपुर में कथित सपा नेता ने जेल जाने के बाद भी गंदा धंधा बन्द नहीं किया। बल्कि वो ठिकाना बदलकर फिर से सेक्स रैकेट चला रहा था। बुधवार को पुलिस ने मकड़ीखेड़ा स्थित उसके ठिकाने में छापा मारकर पांच युवतियों समेत दो युवकों को दबोच लिया। हालांकि कथित सपा नेता पुलिस से बचकर भाग गया। पुलिस को शराब और बीयर की बोतल, अश्लील सामग्री समेत कई प्रतिबंधित सामान बरामद हुआ है। अब पुलिस पीटा एक्ट के तहत रिपोर्ट दर्ज कर कथित सपा नेता की तलाश में जुट गई है.


 

किराये के मकान में चल रहा था सेक्स रैकेट

पुलिस के मुताबिक यह सेक्स रैकेट कथित सपा नेता दीपक गुप्ता चला रहा था। उसने रैकेट चलाने के लिए एक किराये का मकान लिया था। जहां पर 24 घंटे काल गर्ल मौजूद रहती थीं। पुलिस को कई दिनों से मकान में अश्लीलता की शिकायत मिल रही थी। एसओ ने सच्चाई का पता लगाने के लिए मुखबिरों को लगाया था। एक मुखबिर ने कस्टमर बनकर वहां जाकर जानकारी जुटाई। इसके बाद उसकी सटीक सूचना पर पुलिस ने छापा मारकर रैकेट का खुलासा किया है। एसओ उदय प्रताप सिंह के मुताबिक घाटमपुर के सौरभ और सुनील समेत पांच लड़कियां पकड़ी गई हैं। सौरभ और सुनील कस्टमर हैं, जबकि पांचों लड़कियां काल गर्ल है.


 

कांट्रेक्ट पर बुलाई थीं काल गर्ल

पुलिस पूछताछ में सौरभ और सुनील ने बताया कि कथित सपा नेता कई सालों से सेक्स रैकेट चला रहा है। वो कांट्रेक्ट पर दिल्ली और कोलकाता से काल गर्ल बुलाता था। वो उनके खाने से लेकर रहने की व्यवस्था करता है। इस गोरखधंधे में उसकी पत्नी भी लिप्त है। वो एक लड़की को एक दिन के लिए तीन हजार रुपए देता है, जबकि वो एक कस्टमर से दो हजार रुपए लेता है। उसके ठिकाने से पकड़ी गई लड़कियों में दो कोलकाता, एक दिल्ली और एक लोकल की है। जिसमें दिल्ली निवासी लड़की के पिता गवर्नमेंट इम्प्लाई हैं.


 

तीन महीने में बदल देता है ठिकाना

कथित सपा नेता बेहद शातिर है। वो हर तीन महीने में मकान बदल देता है। पुलिस के हत्थे चढ़ी काल गर्ल ने बताया कि वो तीन महीने पहले आई थी। इसके बाद वो इसी मकान में रह रही थी। सपा नेता कस्टमर को व्हाट्सएप के जरिए काल गर्ल की फोटो भेजता था। इसके बाद रेट तय होने पर वो कस्टमर को उनके पास भेज देता था। उसकी परमीशन के बिना कोई भी उसके मकान में नहीं आ सकता था.


 

नेता और पुलिस से है सेटिंग

हाईप्रोफाइल सेक्स रैकेट में सपा नेता दीपक का नाम आते ही पार्टी ने उससे किनारा कर लिया है। पार्टी के पदाधिकारी का तो कहना है कि दीपक उनकी पार्टी में नहीं है, जबकि पुलिस पूछताछ में काल गर्ल ने बताया कि दीपक के कहने पर वो कई नेताओं और पुलिस के पास भी गई है। अब ये नेता और पुलिस कर्मी कौन हैं। पुलिस इसका पता लगा रही है। पुलिस को उसके ठिकाने से एक डायरी मिली है। माना जा रहा है कि इस डायरी में कई सफेदपोश लोगों के नाम है।

Posted By: Inextlive