Shah Rukh Khan New Movie राजकुमार हिरानी बने 'किंग खान' की पहली पसंद

2019-10-19T16:57:38Z

जब से शाहरुख खान ने कहा है कि वह एक्टिंग से ब्रेक लेने के बाद अपनी वापसी के लिए कुछ स्क्रिप्ट्स पढ़ रहे हैं तब से उनके अगले प्रोजेक्ट और उसके मेकर्स को लेकर तरहतरह की खबरें सामने आ चुकी हैं। इस दौरान कई नाम सामने आए पर अब लग रहा है कि इन खबरों को लेकर तस्वीर साफ हो गई है

कानपुर। बीते कुछ साल शाहरुख खान के लिए वैसे साबित नहीं हुए जैसी उन्हें उम्मीद थी। फैन, जब हैरी मेट सेजल और इसके बाद जीरो जैसी उनकी मूवीज, जिनको लेकर कहा जा रहा था कि वे बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा देंगी, ऑडियंस को इम्प्रेस करने में फेल साबित हुईं। मूवीज से उन्होंने शॉर्ट ब्रेक लिया हुआ था और हाल ही में आई कुछ खबरों में कहा गया कि वह अपने बर्थडे यानि 2 नवंबर को अपनी अगली मूवी अनाउंस करेंगे, जो तमिल डायरेक्टर एटली कुमार के साथ होगी। रिपोट्र्स थीं कि एटली 'किंग खान' के लिए एक हार्डकोर कॉमर्शियल मूवी बनाने वाले हैं। हालांकि, अब ऐसा लग रहा है कि इस जोड़ी को बड़े पर्दे पर साथ काम करने में अभी कुछ वक्त लग सकता है।
...तो एक्शन मूवी से होती 'बादशाह' की एंट्री

लेटेस्ट मीडिया रिपोट्र्स की मानें तो, बताया गया है कि शाहरुख की अगली मूवी एटली के साथ नहीं बल्कि राजकुमार हिरानी के साथ होगी। खबरों में सोर्सेज के हवाले से कहा गया कि शाहरुख और एटली के बीच बातचीत काफी आगे निकल चुकी थी। यह एक जबरदस्त एक्शन मूवी होती। यह एटली की मर्सल या थेरी जैसी किसी मूवी का हिंदी रीमेक नहीं थी बल्कि इसके लिए एक ओरिजनल स्क्रिप्ट को चुना गया था। शाहरुख को भी मूवी की कहानी बहुत पसंद आई थी और उन्हें एटली के विजन पर भी भरोसा था।
फाइनली, हिरानी ने जीत ली है यह रेस
इस साउथ इंडियन फिल्ममेकर के साथ बातचीत के दौरान शाहरुख की अली अब्बास जफर और राजकुमार हिरानी के साथ भी काफी इंटेंस लेवल पर बात जारी थी। हालांकि, 'किंग खान' की अगली मूवी कौन डायरेक्ट करेगा, इस बहस पर अब 'फुल स्टॉप' लगाया जा सकता है क्योंकि ऐसा लग रहा है कि राजू ने यह रेस जीत ली है। पर अभी यह साफ नहीं है कि आखिर शाहरुख इस प्रोजेक्ट की अनाउंसमेंट कब करेंगे।
शाहरुख खान को लेकर उड़ रहीं ये अफवाहें, तो एक्टर ने फैंस को कर दिया क्लियर
बर्थडे पर हो सकती है बड़ी अनाउंसमेंट
बता दें कि राजकुमार हिरानी इस वक्त मुन्नाभाई 3 मूवी की स्क्रिप्ट लिख रहे हैं, जिसका इंतजार पिछले 13 सालों से किया जा रहा है। बात जहां तक शाहरुख की है तो वह अपनी अगली मूवी अनाउंस करने के लिए सही वक्त और सही मौके की तलाश में हैं। उम्मीद की जा रही है कि वह इस अनाउंसमेंट के लिए अपने 54वें बर्थडे को चुनेंगे। वहीं दूसरी तरफ, वह जल्द टेड टॉक इंडिया: नई सोच का दूसरा सीजन भी लेकर आने वाले हैं।
feature@inext.co.in


Posted By: Mukul Kumar

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.