- कॉलेज में टोटल 18 सौ 57 वोटर में से बस 21 परसेंट ही हो पाई वोटिंग

- सपा ने किया अध्यक्ष और महामंत्री पद पर कब्जा

-राजनीति में जाना चाहती है कॉलेज की अध्यक्ष नव्या

Meerut : शहीद मंगल पांडे के छात्र संघ चुनाव में चौकाने वाले रिजल्ट सामने आए। कॉलेज एबीवीपी का गढ़ माना जाता है, लेकिन अध्यक्ष व महामंत्री पद पर सपा का कब्जा रहा। जीत की खुशी में छात्र संघ अध्यक्ष नव्या नागर की आंखों से आंसू छलक उठे। महामंत्री पद पर सपा की अंशुल ने सभी को मिठाई खिलाकर अपनी खुशी जताई। कॉलेज में टोटल 1857 वोट थे, जिसमें 21 प्रतिशत वोटिंग हुई और दो वोट निरस्त हो गए।

राजनीति में जाना चाहती है नव्या

कॉलेज में छात्र संघ अध्यक्ष पद हासिल करने वाली नव्या नागर सपा छात्र सभा से हैं। नव्या माधवपुरम की रहने वाली है। उसके पिता कृष्णपाल नागर प्राइवेट जॉब करते हैं और मां विमला नागर हाउस वाइफ हैं। नव्या ने बताया कि उसने अभी अपने फ्यूचर के बारे में कुछ डिसाइड नहीं किया है, लेकिन अगर मौका मिला तो वह राजनीति में जरुर जाना चाहेगी। नव्या को 213 वोट मिले, जबकि प्रतिद्वंदी एबीवीपी की सुरभि ने 176 वोट हासिल किए।

मैं सबसे पहले अपने कॉलेज में लाइब्रेरी और कैंटीन की व्यवस्था को ठीक करवाऊंगी। इसके साथ ही मैं कॉलेज में पार्किंग की व्यवस्था करवाऊंगी।

-नव्या नागर, अध्यक्ष, शहीद मंगल पांडे कॉलेज

सोशल वर्कर बनने का सपना

कॉलेज में उपाध्यक्ष पद हासिल करने वाली नीतू एबीवीपी से है। नीतू लिसाड़ी गेट कि निवासी है। उसके पिता धर्मपाल कृषक हैं और मां राजकुमारी हाउस वाइफ। नीतू ने बताया कि उसका सपना सोशल वर्क करना है। वह समाज में गरीब लोगों की मदद करना चाहती है और महिलाओं के लिए कुछ करना चाहती है। नीतू ने 202 वोट हासिल कर उपाध्यक्ष पद पर कब्जा किया है।

कॉलेज की कैंटिन को साफ करवाना चाहती हूं और दूर से आने वाली छात्राओं के लिए बसों का इंतजाम करवाना चाहती हूं।

-नीतू, उपाध्यक्ष, शहीद मंगल पांडे

देश के लिए कुछ करना है सपना

महामंत्री पद पर जीत हासिल करने वाली अंशुल भड़ाना सपा छात्र सभा की है। वह जुरानपुर की निवासी है। अंशुल के पिता देवेंद्र किसान हैं और मां हाउस वाइफ। अंशुल एक ईमानदार आईएएस ऑफिसर बनकर देश के लिए कुछ करना चाहती है। उसका सपना है देश की सेवा करना है।

विजेताओं को मिले वोट

पद नाम पार्टी वोट

अध्यक्ष नव्या नागर सछास 176

उपाध्यक्ष नीतू एबीवीपी 202

महामंत्री अंशुल भड़ाना सछास 196

संयुक्त सचिव दीक्षा गुप्ता एबीवीपी 197

कोषाध्यक्ष अन्नू यादव एबीवीपी 214

जीत के बाद मनाया जश्न

कॉलेज में अध्यक्ष व महामंत्री पर कब्जा करने के बाद सपा छात्र सभा में जश्न का महौल रहा। अध्यक्ष पद हासिल करने वाली नव्या का कहना था कि उसे अपनी जीत की उम्मीद नहीं थी। जीत हासिल करते ही उसकी आंखों में आंसू छलकने लगे। कॉलेज के बाहर विजेताओं व उनके कार्यकर्ताओं ने एक दूसरे को मिठाई खिलाकर खुशी का इजहार किया। वहीं एबीवीपी ने उपाध्यक्ष, संयुक्त सचिव और कोषाध्यक्ष पद पर कब्जा किया था। लेकिन दो पद पर हारने की वजह से थोड़ी मायूसी भी देखने को मिली।

Posted By: Inextlive