शाहरुख की बेटी सुहाना हुईं ग्रेजुएट मिला ये स्पेशल अवाॅर्ड

2019-06-30T13:24:17Z

शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान ने अपना चार साल का ग्रेजुएशन पूरा कर लिया है। उन्हें इसके लिए एक स्पेशल अवाॅर्ड मिला है

features@inext.co.in
KANPUR: शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान पिछले काफी समय से सुर्खियों में हैं। उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो जाती है और इसी बीच सुहाना को लेकर एक नई खबर सामने आई है। दरअसल, सुहाना की मां गौरी खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक विडियो शेयर किया है। इस विडियो में सुहाना अपने कॉलेज में अवार्ड ले रही हैं । उन्होंने इस विडियो के कैप्शन में लिखा, चार साल बीत गए। आर्डिंगली से ग्रेजुएट हो गई। अंतिम पिज्जा, अंतिम ट्रेन का सफर... रियल लाइफ में पहला कदम...स्कूल खत्म हुआ है... सीखने का प्रोसेस नहीं।

View this post on Instagram

The Russel cup for exceptional contribution to drama. 👏

A post shared by Gauri Khan (@gaurikhan) on Jun 28, 2019 at 8:14am PDT


बच्चों के संग बिताना चाहते हैं समय इसलिए शाहरुख नहीं कर रहे कोई फिल्म
'मेरे लिए सबसे स्पेशल हैं सुहाना के डैड शाहरुख': अनन्या
ग्रेजुएट होने के अलावा इस लिए भी मिला अवाॅर्ड
कल्चरल एक्टिविटीज में भी रहा बेस्ट परफॉर्मेंस उन्होंने सुहाना के साथ एक फोटो भी शेयर की और लिखा, स्कूल में लास्ट दिन...आगे की लाइफ में नए रंग और एक्सपीरियंस जुड़ेंगे। सुहाना को ग्रेजुएशन पूरा होने के साथ-साथ कॉलेज में कल्चरल एक्टिविटीज में उनके परफॉर्मेंस के लिए भी अवार्ड दिया गया। इस मौके पर सुहाना के साथ उनके पापा भी थे।

 


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.