'जीरो' का फर्स्ट डे फर्स्ट शो देखने वोलों को शाहरुख खान देंगे ये नायाब तोहफा

2018-12-20T19:58:20Z

जब पहले दिन पहले शो में लोग फिल्म 'जीरो' देखने पहुंचेंगे तो उन्हें शाहरुख की तरफ से एक नायाब तोहफा मिलेगा। यह सरप्राइज होगा एक गाना जिसे फिल्म के साथ ही रिलीज करेंगे किंग खान। जानें इस गाने में क्या है खास

मुंबई (ब्यूरो)। इस गाने को गाया है सुखविंदर सिंह ने। दैनिक जागरण से खास बातचीत में बॉलीवुड में अपना एक अलग जोनर रचने वाले गायक सुखविंदर सिंह ने बताया कि 'जीरो' में एक सरप्राइज गाना है, जो शाहरुख खान साहब का अपने प्रशंसकों को नायाब तोहफा होगा। किस्मत से इसे मैंने ही गाया है। वैसे 'जीरो' के सभी गाने पसंद किए जा रहे हैं लेकिन इसे जब आप सुनेंगे और सिनेमाघरों में देखेंगे तो आपको बहुत खुशी होगी। सुखविंदर यानी सुक्खीजी 'जीरो' के गीतों के लिए म्यूजिक डायरेक्टर जोड़ी अजय-अतुल को बहुत उम्दा डायरेक्टर बताते हैं और कहते हैं कि इन्होंने 'जीरो' में खूबसूरत संगीत दिया है।
गाने में होंगे कई गेस्ट अपीयरेंस भी

उन्होंने 'सिंघम', 'अग्निपथ' और 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' में भी संगीत दिया था। अजय-अतुल में खास बात यह है कि वे जमीन से जुड़ी बात कहने में माहिर हैं। वे फोक में म्यूजिक दें या किसी ड्रामेटिक सॉन्ग में, सभी में उनका जादू बोलता है। वे आर्केस्ट्रा के वाद्य यंत्रों का इस तरह से प्रयोग करते हैं कि मुझे महसूस होता है कि उनमें ऑस्कर और ग्रैमी जीतने की क्षमता है। माना जा रहा है कि इस गाने को सीधे फिल्म में ही इसलिए दिखाया जाएगा क्योंकि इसमें स्वर्गीय श्रीदेवी भी मौजूद हैं। और भी कई गेस्ट अपीरिएंसेज होंगी इस गाने में।
इतने करोड़ में बन कर तैयार हुई है शाहरुख की फिल्म
'जीरो' में काम करने के अपने अनुभव को शेयर करते हुए सुखविंदर कहते हैं कि शाहरुख खान साहब की एक बहुत बड़ी खासियत है कि वे अगर किसी को एप्रिशिएट करते हैं तो दिल खोलकर करते हैं। उनके डीएनए में प्रशंसा बहुत है। मैं भी पहले गाने को समझ लेता हूं उसके बाद वह मुझे ताउम्र याद रहता है। आपको बताते चलें कि 'जीरो' फिल्म में शाहरुख एक बौने व्यक्ति का रोल निभा रहे हैं, जबकि अनुष्का एक दिव्यांग लड़की का। कैटरीना भी फिल्म का अहम हिस्सा हैं और वह फिल्म में एक मशहूर हस्ती का किरदार निभा रही हैं। यह फिल्म कल रिलीज हो रही है, जो शाह रुख की अब तक की सबसे महंगी और अलग फिल्म होगी। इस फिल्म का कुल बजट लगभग 200 करोड़ रुपये है।

'कभी खुशी कभी गम' के 17 साल पूरे, फिल्म से प्रेरित हो बनेगा सीरीयल ये होगी लीड कास्ट

इस वजह से कैटरीना अब तक डरती रहीं शाहरुख से, 'जीरो' में साथ काम करते-करते मिटा



This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.