Box Office Collection 'जीरो' दूसरे दिन करती दिखी 'हीरो' बनने की कोशिश जानें अब तक कितने करोड़ लगे हाथ

2018-12-23T13:48:46Z

शाहरुख खान की इस शुक्रवार रिलीज हुई फिल्म 'जीरो' ने दूसरे दिन भी कुछ खास कलेक्शन नहीं किया। यहां जानें दूसरे दिन की कमाई के साथसाथ फिल्म की कुल कमाई का बाॅक्स आॅफिस कलेक्शन

कानपुर। शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा की फिल्म 'जीरो' इन दिनों बाॅक्स आॅफिस पर टिकने की जद्दोजहद में लगी हुई है। पहले दिन कमाई के मामले में फिल्म की परफाॅर्मेंस कुछ खास नहीं रही। वहीं दूसरे दिन भी फिल्म ने फैंस को काफी निराश किया। हालांकि फिल्म बाॅक्स आॅफिस पर इतनी आसानी से हार मानने को तैयार नहीं है और टिके रहने की पूरी कोशिश कर रही है। फिल्म इंडिया में पहले दिन यानी की शुक्रवार को 20.14 करोड़ रुपये और शनिवार को 18.22 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर अब तक टोटल 38.36 करोड़ रुपये की कमाई कर ले गई है।
इन वजहों से हिट होने में आ रही मुश्किलें

'जीरो' ने भले ही दो दिनों में कुल 38.36 करोड़ रुपये की कमाई कर डाली हो पर खास बात ये है कि इसे फिर भी सफल नहीं माना जा रहा है। दरअसल फिल्म देश में करीब 4380 स्क्रीन्स या उससे ज्यादा पर्दों पर रिलीज हुई है। स्क्रीन्स के हिसाब से फिल्म की कमाई काफी कम है। वहीं फिल्म में शाहरुख, अनुष्का और कैटरीना कैफ के लीड रोल के साथ-साथ सलमान खान जैसे कई बड़े स्टार्स का कैमियो भी है फिर भी लोग इसे कम ही देखना पसंद कर रहे हैं। फिल्म 200 करोड़ रुपये की लागत में बनी है पर क्या ये अपनी कमाई से ये आंकड़ा छू पाएगी या नहीं ये बात जानना काफी दिलचस्प है।
केदारनाथ ने कमाया बजट से कहीं ज्यादा
वहीं सारा अली खान की डेब्यू फिल्म 'केदारनाथ' महज 20-25 करोड़ रुपये में बन कर तैयार हुई है। फिल्म ने आते ही बाॅक्स आॅफिस पर कमाई की अच्छी शुरुआत कर दी थी। सारा और सुशांत सिंह राजपूत की लव केमिस्ट्री के साथ-साथ लोगों को उत्तराखंड की मनमोहक वादियां भी थियेटर तक खींच ला रही हैं। आज सारा की फिल्म को बाॅक्स आॅफिस पर 16वां दिन है। ट्रेड ऐनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक इस फिल्म ने दो हफ्तों में अपनी मंगलवार की कमाई से अब तक कुल 57.44 करोड़ रुपये का कारोबार कर डाला है।

Box Office Collection: 'जीरो' पहले दिन रह गई 'जीरो', नहीं चढ़ पाया शाहरुख-अनुष्का के प्यार का रंग

डेब्यू फिल्म 'केदारनाथ' को लेकर सारा की ये इच्छा रह गई अधूरी, अब कभी नहीं हो सकती पूरी



This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.