शाहरुख खान बोले, 'मैं जो कुछ भी हूं वजह हैं ऋषि कपूर'

सुपर स्टार शाहरुख खान ऋषि कपूर के निधन पर दुखी हो गए। एक्टर ने दुखी हो कर दीवाना मूवी का एक स्टिल सीन पोस्ट किया और बेहद इमोशनल पोस्ट की।

Updated Date: Fri, 01 May 2020 09:35 AM (IST)

मुंबई (आईएएनएस)। सुपर स्टार शाररुख खान ने अपने करियर की शुरुआत ऋषि कपूर के अपोजिट साल 1992 में रिलीज हुई फिलम दीवाना से की थी। शाहरुख एक्टर के निधन पर काफी इमोशनल हो गए और उन्होंने खुलासा किया कि आज वो जो कुछ भी हैं ऋषि की बदौलत ही हैं। शाहरुख ने ट्वीट कर लिखा, 'एक यंग मैन बाॅलीवुड में कदम रखता है और वो इनसिक्योर है कि वो कैसा दिखता है। फिर भी अगर वो फेल होता है तब भी उसे इस बात की खुशी रहेगी कि उसने एक महान कलाकार के साथ काम किया... ऋषि कपूर।'

Heartfelt condolences to the Kapoor khandaan. May Allah give you all the strength to deal with your loss. pic.twitter.com/GAZXPq3uRp

— Shah Rukh Khan (@iamsrk) April 30, 2020'ऋषि कपूर की वजह मैं सक्सेज हूं'

शाहरुख ने आगे लिखा, 'शूट के पहले दिन वो सीन खत्म होने और पैकअप के बाद मेरे पास बैठे और एक प्यारी सी मुस्कान दी। उसके साथ ही उन्होंने कहा कि यार तुझमे एनर्जी बहुत है। उस दिन मैं खुद में एक स्टार बन गया था। कुछ महीने बाद मैं उनसे मिला और उन्हें थैंक्यू कहा मुझे एक्सेप्ट करने के लिए उस फिल्म में। उन्हें कोई आइडिया नहीं था कि उन्होंने मुझे कितना कितना एनकरेज किया है।' शारहुख खान ने बाताय कि वो ऋषि कपूर को कितना मिस कर रहे हैं।

शाहरुख बोले, 'मिस यू सर'

शाहरुख ने आगे कहा, 'कुछ लोगों में ये कैपेबिलिटी होती है कि वो ग्रेसफुल रह सकें। उनका दिल बहुत बड़ा था कि वो दूसरों की खुशी में बहुत खुश होते थे। मैं उन्हें बहुत मिस कर रहा हूं पर सबसे ज्यादा वो वक्त जब वो पहली बार मुझसे जेंटलमैन की तरह पेश आए थे। ये बात मेरे दिल में हमेशा आशिर्वाद की तरह ही रहेगी। मिस यू सर, विद लव,ग्रेटिट्यूट और इमेंस रिस्पेक्ट.... फाॅरएवर।' इस पोस्ट के साथ उन्होंने दीवाना मूवी का एक स्टिल सीन भी पोस्ट किया है।

Posted By: Vandana Sharma
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.