बहन जाह्नवी के बाद बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी शनाया कपूर!

2018-06-20T12:33:26Z

संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर जल्द ही बॉलीवुड में एंट्री कर सकतीं हैं। उनकी सोशल मीडिया में तस्वीरें देखकर लगता है कि वह डेब्यू करने के लिए तैयार हैं।

 

कानपुर। भले ही संजय कपूर की बेटी शनाया ने 'ऑफीशियली' ग्लैमर की दुनिया में कदम न रखा हो पर वह सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हैं, जिसे देखते हुए कहा जा रहा है कि वह जल्द हिंदी मूवीज में डेब्यू कर सकती हैं। हाल ही में जब संजय अपनी भतीजी जाह्नवी कपूर की डेब्यू मूवी धड़क के ट्रेलर लॉन्च पर पहुंचे थे तो उनसे शनाया के डेब्यू को लेकर भी सवाल किए गए, जिसके जवाब में उन्होंने कहा, 'सच कहूं तो मुझे नहीं पता कि यह कब होगा। उसने हाल ही में अपनी 12वीं की पढ़ाई पूरी की है और वह एक्टिंग में करियर बनाने की तरफ काम कर रही है। उसने अभी कोई प्रोजेक्ट साइन नहीं किया है, वह अभी बहुत यंग है लेकिन उम्मीद है ये जल्द होगा। सोशल मीडिया पर शनाया के लुक्स और फैशन की काफी तरीफ होती है। क्या संजय ने उन्हें अटेंशन हैंडल करने की ट्रेनिंग दी है? इसपर उनका कहना था, 'मैं शनाया को लेकर बहुत प्रोटेक्टिव हूं पर कुछ चीजें हमारे कंट्रोल से बाहर होती हैं। वह एक यंग लड़की है, वह मूवीज भी जाएगी और रेस्ट्रां भी। हम उसे इस वजह से घर में बंद करके नहीं रख सकते कि लोग बाहर उसकी तस्वीरें खीचेंगे।  

 

कानपुर। भले ही संजय कपूर की बेटी शनाया ने 'ऑफिशियली' ग्लैमर की दुनिया में कदम न रखा हो पर वह सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हैं, जिसे देखते हुए कहा जा रहा है कि वह जल्द हिंदी मूवीज में डेब्यू कर सकती हैं। 

#Sanayakapoor

A post shared by All Most Famous (@__allmostfamous__) on Jun 9, 2017 at 10:53am PDT

संजय कपूर ने दी हरी झंडी: हाल ही में जब संजय अपनी भतीजी जाह्नवी कपूर की डेब्यू मूवी धड़क के ट्रेलर लॉन्च पर पहुंचे थे तो उनसे शनाया के डेब्यू को लेकर भी सवाल किए गए, जिसके जवाब में उन्होंने कहा, 'सच कहूं तो मुझे नहीं पता कि यह कब होगा। उसने हाल ही में अपनी 12वीं की पढ़ाई पूरी की है और वह एक्टिंग में करियर बनाने की तरफ काम कर रही है। उसने अभी कोई प्रोजेक्ट साइन नहीं किया है, वह अभी बहुत यंग है लेकिन उम्मीद है ये जल्द होगा। 

सोशल मीडिया पर हैं काफी फेमस: सोशल मीडिया पर शनाया के लुक्स और फैशन की काफी तरीफ होती है। क्या संजय ने उन्हें अटेंशन हैंडल करने की ट्रेनिंग दी है? इसपर उनका कहना था, 'मैं शनाया को लेकर बहुत प्रोटेक्टिव हूं पर कुछ चीजें हमारे कंट्रोल से बाहर होती हैं। वह एक यंग लड़की है, वह मूवीज भी जाएगी और रेस्त्रां भी। हम उसे इस वजह से घर में बंद करके नहीं रख सकते कि लोग बाहर उसकी तस्वीरें खीचेंगे।  


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.