Shape Up Or Ship Out!

2011-09-22T12:22:00Z

Director Sudhir Mishra gives Chitrangada Singh just two months to prove she’s the right choice for Mehrunissa

1947 के पार्टीशन के सेट अप में बनी लव स्टोरी मेहरुन्निसा, चित्रांगदा सिंह के लिए काफी चैलेंजिंग साबित हो रही है. सुना है कि उनके करंट फेवरिट डायरेक्टर सुधीर मिश्रा ने उन्हें वो सारे मॉडर्न तौर-तरीके भूल जाने के लिए कहा है जो उन्होंने कृष 3 के लिए अपनाए थे. साथ ही उन्हें वजन बढ़ाने का इंस्ट्रक्शन भी मिला है.


अगर दो महीने में वह इसके मुताबिक नहीं ढल सकीं तो शायद उनकी जगह कोई और हीरोइन ले ली जाएगी.एक सोर्स ने कंफर्म किया, ‘हां, सुधीर ने उन्हें अल्टीमेटम दिया है. चित्रांगदा को कुछ ही महीने में पार्टीशन के बाद की एक मुस्लिम लडक़ी की बोल-चाल, बॉडी लैंग्वेज, कपड़े, कल्चर और सारे तौर-तरीके सीखने हैं. ये काफी मुश्किल लग रहा है, क्योंकि वह उस एरा और कल्चर से पूरी तरह अनजान हैं, साथ ही अभी तक वह राकेश रोशन की अपकमिंग फिल्म (अब वह उस फिल्म का हिस्सा नहीं हैं) के लिए एक मॉडर्न लडक़े के रोल की तैयारी करती रही हैं. अब उन्हें जल्दी से पुराने वक्त में वापस लौटना है.’


मिश्रा की डिमांड्स यहीं खत्म नहीं होती दिख रहीं. खबर के मुताबिक उन्होंने उनसे शूटिंग के पहले पाकिस्तान जाकर वहां के कल्चर को समझने के लिए भी कहा है.’ सोर्स ने आगे बताया, ‘डायेरक्टर चाहते हैं कि वह पाकिस्तान जाकर वहां के माहौल को फील करें और लोगों को देखें.’ निखिल अडवाणी जिन्होंने मेहरुन्निसा की स्क्रिप्ट लिखी है, वह भी चित्रांगदा के सेलेक्शन से कुछ खास खुश नहीं हैं. लेकिन अडवाणी को मिश्रा के जजमेंट पर भरोसा है, इसलिए वह ये देखना चाहते हैं कि वह उनके भरोसे पर कितनी खरी उतरती हैं.


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.