दिवाली के मौके पर सजाया गया शारदा रोड का मार्केट

दुकानदारों ने ग्राहकों के लिए रखे हैं कई आकर्षक ऑफर

Meerut । दिवाली के मौके पर बाजारों की रौनक देखते ही बन रही है। इसके तहत व्यापारियों की ओर से मार्केट को सजाया जा रहा है। बाजारों की सजावट इन दिनों ग्राहकों को लुभा रही है। हर साल की तरह इस साल भी शारदा रोड मार्केट को दुल्हन सरीखे सजाया गया है। व्यापार मंडल की ओर से शारदा रोड में दिवाली मेले का आयोजन किया जा रहा है। वहीं, भीड़भाड़ को देखते हुए भारी वाहनों के प्रवेश पर रोक लगा दी गई है।

खास है दिवाली मेला

शारदा रोड व्यापार मंडल की ओर से प्रत्येक वर्ष दीपावली के तीन-चार दिन पहले से दिवाली मेले का आयोजन किया जाता है। इस दौरान सभी व्यापारी दुकानों के बाहर सेल लगाकर ग्राहकों को आकर्षित करते हैं।

सभी वर्ग के लिए विशेष

शारदा रोड शहर का प्रसिद्ध बाजार है, जिसमें कई दुकानें व शोरूम बने हैं। खास बात यह है कि यहां पर ग्राहकों को रीजनेबिल प्राइस पर विभिन्न वैरायटी मिल जाती है। इस बाजार में तकरीबन 400 से अधिक दुकानें हैं।

ये हैं दुकानें

ज्वेलर्स- 10

रेडीमेड गारमेंट्स- 50

साड़ी - 15

फुटवियर- 15

ि1मठाई- 10

बड़े वाहनों का प्रवेश प्रतिबंध

व्यापार मंडल की ओर से भारी और बड़े वाहनों के आवागमन के लिए पुलिस से सहयोग मांगा जा रहा है ताकि शारदा रोड पर जाम की स्थिति न बन सके। वहीं, सीसीटीवी से भी निगरानी की जा रही है।

धनतेरस से पहले बाजार को पूरी तरह से सजाकर तैयार कर दिया जाएगा। वही बाजार में सभी व्यापारी के लिए अलग से दुकान लगाने की भी व्यवस्था की हुई है।

जय प्रकाश अग्रवाल, अध्यक्ष, शारदा रोड व्यापार संघ

हर साल की तरह इस साल भी बाजार में विशेष प्रकार का आयोजन होगा। हर साल शारदा रोड का दिवाली मेला आकर्षण का केंद्र होता है। जिस कारण ग्राहकों की चहलकदमी बढ़ गई है।

अमित अग्रवाल, महामंत्री, शारदा रोड व्यापार संघ

Posted By: Inextlive