- गाजीपुर जेल में बंद शार्प शूटर के चार गुर्गे क्राइम ब्रांच के चढ़े हत्थे, चोरी की तीन बाइक्स व दो तमंचे बरामद

VARANASI : क्रिमिनल्स पर नकेल कसने में जुटी पुलिस ने अब जेल में बंद क्रिमिनल्स पर भी अपनी नजरें टेढ़ी कर दी हैं और जेल से बाहर मौजूद उनके नेक्सेस को तोड़ने में जुट गई है। इस क्रम में क्राइम ब्रांच ने बुधवार की शाम गाजीपुर जेल में बंद शातिर बदमाश सन्नी उर्फ रोहित सिंह गैंग के चार बदमाशों को अरेस्ट किया। कोतवाली के मच्छोदरी से पकड़े गए इन चारों बदमाशों के पास से टीम ने चोरी की तीन बाइक्स के अलावा दो तमंचे व चार कारतूस भी बरामद किए हैं। गिरफ्तार बदमाशों का बनारस ही नहीं आसपास के कई जिलों में भी क्राइम का लंबा चौड़ा रिकॉर्ड है।

आका का बजाते थे हुक्म

क्राइम ब्रांच की टीम को पिछले कई दिनों से शहर में सन्नी गैंग के कुछ मेंबर्स की मौजूदगी की सूचना मिल रही थी। इस पर क्राइम ब्रांच ने उन्हें पकड़ने के लिए जाल बिछाया। इसी बीच बुधवार की शाम क्राइम ब्रांच के इंस्पेक्टर प्रदीप सिंह चंदेल व सब इंस्पेक्टर सुनील वर्मा को इंफॉर्मेशन मिली कि सन्नी गैंग के चार मेम्बर्स कोतवाली की ओर किसी वारदात को अंजाम देने पहुंच रहे हैं। जिसके बाद एक्टिव हुई क्राइम ब्रांच ने पुलिस संग मिलकर मच्छोदरी चौराहे पर वाहनों की चेकिंग शुरू की। इस दौरान तीन बाइक्स से आते दिखे चार युवकों को क्राइम ब्रांच ने शक के आधार पर अरेस्ट कर लिया।

मांगते थे रंगदारी

तलाशी लेने पर इनके पास से चोरी की तीन बाइक्स, दो तमंचे व चार कारतूस मिले। पकड़े गए बदमाशों में आदिकेशव मंदिर राजघाट का आशुतोष त्रिपाठी, सैदपुर गाजीपुर का पुष्पेन्द्र कुमार मिश्रा उर्फ पिन्टू, प्रित दूबे उर्फ बच्चा निवासी गायघाट व राजघाट निवासा विकास तिवारी शामिल है। क्राइम ब्रांच के मुताबिक इनमें से आशुतोष ने सैदपुर में अजय व विजय को लूटने की नीयत से उनकी गोली मारकर हत्या कर दी थी। इसके अलावा पिन्टू मिश्रा ने ख्0क्0 में चेतगंज में चर्चित आभूषण लूट व हत्या की वारदात को अंजाम दिया था। यह जेल भी जा चुका है। पूछताछ में इन्होंने सिटी के कई बड़े कारोबारियों से रंगदारी मांगे जाने की बात भी कबूल की है।

Posted By: Inextlive