कांग्रेस नेता शशि थरूर के सिर में लगे 8 टांके मंदिर में पूजा के दाैरान हुए घायल

2019-04-15T15:34:25Z

कांग्रेस नेता शशि थरूर एक पूजा समारोह के दाैरान घायल हो गए हैं। उनके सिर में गहरी चोट आई है। शशि थरूर तिरुवनंतपुरम से लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी के रूप में चुनावी मैदान में उतरे हैं।

तिरुवनंतपुरम (आईएएनएस)। तिरुवनंतपुरम से लोकसभा के कांग्रेसी उम्मीदवार शशि थरूर इन दिनों अपनी जीत के लिए हर संभव प्रयास कर रहे हैं। वह अपने क्षेत्र से जीत की हैट्रिक लगाने की तैयारी में हैं। वहीं आज वह अपने घर पर पारंपरिक नववर्ष विशु के प्रारंभिक समारोह के बाद प्रसिद्ध गांधारी अम्मन मंदिर गए। यहां एक अनुष्ठान रखा गया गया।
थरूर तराजू पर बैठे थे तभी अचानक से तराजू की जंजीर टूट गई

अनुष्ठा के दाैरान कांग्रेस नेता शशि थरूर एक तराजू पर बैठे थे तभी अचानक से तराजू की जंजीर टूट गई और वह घायल हो गए। उनके सिर से खून बहने लगा। उन्हें उपचार हेतु तुरंत पास के एक अस्पताल ले जाया गया। डॉक्टरों ने बताया कि शशि थरूर के सिर में गहरी चोट आई है। उन्हें सिर पर 8 टांके लगे हैं। फिलहाल उनकी स्थिति खतरे से बाहर है।
लोकसभा चुनाव 2019 : शशि थरूर तिरुवनंतपुरम से लड़ेंगे चुनाव, कांग्रेस ने जारी की 27 उम्मीदवारों की चौथी सूची
चुनाव नहीं लड़ेंगी लेकिन राजनीति से रिटायर नहीं हो रही सुषमा स्वराज, जानें क्यों शशि थरूर को कहा धन्यवाद
शशि थरूर का मुकाबला भाजपा प्रत्याशी कुम्मानेम राजशेखरन से
बता दें कि तिरुवनंतपुरम में कांग्रेस के शशि थरूर का मुकाबला मिजोरम के पूर्व गर्वनर व भाजपा प्रत्याशी कुम्मानेम राजशेखरन से और सीपीआई के निर्वमान विधायक व पूर्व राज्यमंत्री सी दिवाकरण के साथ हो रहा है। वहीं 2014 के लोकसभा चुनाव में शशि थरूर ने भाजपा प्रत्याशी ओ राजगोपाल को 15,000 मतों से हराकर जीत दर्ज कराई थी।



This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.