मानिकपुर थाना क्षेत्र के कुसाहिल बाजार में मिला युवक का शव

KUNDA: घर से शेविंग कराने के लिए निकले युवक को कुछ लोगों ने क्रिकेट बैट से पीट-पीट कर मार डाला। उसका शव मानिकपुर थाना क्षेत्र के कुसाहिल बाजार में मिला, जिससे इलाके में सनसनी फैल गई। सूचना मिलते ही कुंडा सीओ व कोतवाल समेत सर्किल पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

नहीं लौटा घर

पड़ोसी जनपद इलाहाबाद के नवाबगंज थाना क्षेत्र के लाई गांव का पुरवा आनापुर निवासी राम नरेश का बेटा संजीव करीब चार वर्ष पहले मुम्बई चला गया। वहां वह ट्रक चलाता था। दस दिन पहले वह गांव आया और मंगलवार को अपनी बुआ धनपति देवी के घर होलागढ़ चला गया। दोपहर बाद घर वापस आया और शाम करीब 4 बजे वह अपने पिता से महज 20 रुपये लेकर शेविंग कराने के लिए बाजार निकला तो लौटकर घर नहीं आया।

गांव वालों ने देखा शव

बुधवार की सुबह मानिकपुर थाना क्षेत्र के कुसाहिल बाजार गांव के बाहर ग्रामीणों ने युवक का शव देखा तो सनसनी फैल गई। ग्रामीणों ने प्राथमिक विद्यालय में मौजूद पीएसी के जवानों को घटना की जानकारी दी तो वे मौके पर पहुंचे। उन्होंने इसकी सूचना मानिकपुर पुलिस को दी। सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष मानिकपुर परमेन्द्र सिंह, सीओ असित कुमार, कोतवाल आरके सिंह चंदेल, नवाबगंज अखिलेश कुमार समेत सर्किल की पुलिस घटना स्थल पर पहुंच गई। युवक के सिर पर बल्ले से जोरदार वार किया गया था। तलाशी के दौरान युवक के जेब से मिले पहचान पत्र के जरिए घटना की सूचना परिजनों को दी गई। सूचना मिलते ही परिजन आनन-फानन में घटना स्थल पर पहुंचे और शव देख रोने बिलखने लगे। पिता राम नरेश ने बताया कि एक वर्ष पूर्व कुंडा कोतवाली क्षेत्र के विक्रमपुर गांव निवासी विशेषर की बेटी से संजीव का विवाह तय हुआ था। लेकिन कतिपय कारणों से विवाह नही हो सका। आरोप है कि उनकी बेटी आए दिन संजीव को फोनकर जान से मरवाने की धमकी देती रहती थी। संजीव के पिता राम नरेश की तहरीर पर पुलिस ने विक्रमपुर निवासी विशेषर व बेटी मनोरमा देवी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

-- विधि विज्ञान की टीम ने लिया नमूना

कुंडा। मानिकपुर थाना क्षेत्र के कुसाहिल बाजार के पास गांव के बाहर मिले संजीव कुमार के हत्या की सूचना पर जनपद मुख्यालय से विधि विज्ञान प्रयोग शाला की टीम भी घटना स्थल पर पहुंच गई। टीम ने खून से सने बल्ले की फोटो और हैंडेल का नमूना लिया।

Posted By: Inextlive