शेफाली मर्डर केस में गिरफ्त में आए प्रेमी ने किया सनसनीखेज खुलासा

हत्या आरोपी प्रेमी सनी के गुनाह कबूलने के बाद पुलिस ने भेजा जेल

ALLAHABAD: वह शादी की जिद करने लगी थी। बार-बार टालने के बावजूद नहीं मान रही थी। मना करने पर कहती थी कि आत्महत्या कर तुम्हें फंसा दूंगी। मंगलवार रात को भी उसने इसी जिद में आकर हाथ की नस काट ली थी। इससे झुंझलाकर मैने उसका गला घोंट दिया। कई बार झिंझोड़ने के कारण उसकी मौत हो गयी। कर्नलगंज में मंगलवार रात ब्यूटी पार्लर कर्मचारी शेफाली उर्फ शिवानी की हत्या में मामले में अरेस्ट किए गए प्रेमी सनी ने हत्या के पीछे यही सनसनीखेज खुलासा किया। पुलिस ने गुरुवार को उसे जेल भेज दिया।

सीए का छात्र है सनी

शादी की जिद पर मोहब्बत का गला घोंटने वाला सनी सीए का छात्र है। गिरफ्तारी के बाद वह गुमसुम नजर आया। पहले तो किसी बात का जवाब ही नहीं दे रहा था, लेकिन जब पुलिस ने टाइट किया तो उसने सारी कहानी बयां कर दी। मोहब्बत के नाम पर प्रेमिका की जिंदगी से खेलने वाले इस दगाबाज प्रेमी को पुलिस ने अंजाम तक पहुंचा दिया।

शादी समारोह में मिले थे

शेफाली से सनी सिंह की मुलाकात तीन साल पहले एक शादी समारोह में हुई थी। उसके बाद दोनों के बीच दोस्ती हो गई। शेफाली सनी पर जितना भरोसा करती थी उससे ज्यादा भरोसा श्ेाफाली के घरवाले सनी पर करते थे। वह बेरोकटोक शेफाली के घर जाता था। परिवार के लोग उसे बहुत मानते थे। पूरे घर से सनी ने वायदा किया था कि वह शेफाली से शादी जरूर करेगा। यही वजह है कि शेफाली की हत्या के बाद जब सनी बेली अस्पताल पहुंचा तो वहां शेफाली के घरवाले भी पहुंच गए। सनी ने खुदकुशी की जो कहानी घरवालों को बताई उस पर उन्होंने आंख बंद कर यकीन कर लिया। पुलिस से कहा, उन्हें सनी पर शक नहीं है। इतना ही नहीं, हत्या का खुलासा होने के बाद शुरुआत में सनी यह झूठ बोलने लगा कि शेफाली नस काट रही थी तो मैं उसे बचा रहा था तभी उसकी गर्दन दब गई। शेफाली के पिता ने उसकी यह बात भी मान ली। शेफाली के शव का पोस्टमार्टम तीन डाक्टरों के पैनल ने वीडियोग्राफी के दौरान किया। तब उसके शरीर पर गंभीर चोट के निशान मिले और गला घोंटकर हत्या की पुष्टि हुई। इंस्पेक्टर मनोज कुमार तिवारी के मुताबिक, आरोपी सनी सीए की तैयारी कर रहा था। वह शेफाली को अपने आफिस में नौकरी का झांसा देता था। शादी का वायदा भी किया था। पूरी कहानी उसने बयां कर दी। उसे जेल भेज दिया गया। बता दें कि छोटा बघाड़ा कर्नलगंज के रहने वाले सनी सिंह ने अपनी प्रेमिका शेफाली की गला घोंटकर हत्या कर दी थी। शेफाली शादी की जिद कर रही थी। उसने अपने हाथ की नस काटी तो सनी ने उसे मार डाला।

Posted By: Inextlive