- सीमा विवाद में दिया वारदात को अंजाम

Meerut: लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र के हापुड़ रोड स्थित लखनपाल नर्सिग होम के निकट सीमा विवाद को लेकर देर रात बाइक सवारों ने हापुड़ रोड पर एक किन्नर पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा डालीं। हमले में गोली लगने से घायल किन्नर को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। घायल किन्नर ने दो किन्नरों सहित छह व्यक्तियों को नामजद करते हुए जानलेवा हमले की रिपोर्ट दर्ज कराई है।

ये है मामला

गोला कुंआ आजाद रोड स्थित हाजी एजाज के मकान में किन्नर सोनाली किराए पर रहती है। सोनाली के अनुसार उसकी गुरू हाजी बब्बल है। साथ ही उसने श्यामू के साथ पार्टनरशिप में भैंसों का काम भी किया है। जिसके सिलसिले में वह अक्सर हापुड़ रोड पर लखनपाल नर्सिंग होम के सामने स्थित श्यामू के घर पर आती-जाती रहती है।

श्यामू के घर पर बैठी थी

सोनाली का कहना है कि सोमवार की रात वह श्यामू के घर बाहर बैठी थी। इसी दौरान करीब साढ़े बारह बजे सोतीगंज निवासी किन्नर हाजी रेशमा और खत्ता रोड निवासी किन्नर हाजी मुन्ना अपने साथी भगत सिंह मार्केट निवासी जावेद के साथ बाइक पर पहुंचे। आरोप है कि बाइक सवारों ने आते ही उसे निशाना बनाते हुए ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। हमले में एक गोली उसके हाथ की हथेली को चीरते हुए पार निकल गई और एक गोली उसके बकरे को लगी। इसी बीच गोलियों की आवाज सुनकर एकत्र हुए क्षेत्र के लोगों ने हमलावरों को ललकारा तो वह फायरिंग करते हुए फरार हो गए।

अस्पताल में कराया भर्ती

क्षेत्र के निवासियों ने हमले में घायल सोनाली को तत्काल जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने उसकी हालत खतरे से बाहर बताई है। सोनाली ने तीनों हमलावरों को नामजद करते हुए तीन अज्ञात को हमले में शामिल बताते हुए छह के खिलाफ जानलेवा हमले की रिपोर्ट दर्ज कराई है। सोनाली का कहना है कि वह साकेत और गंगानगर के आसपास के इलाकों से बधाई लेती है। जिसका हाजी रेशमा आदि विरोध कर रहे थे।

घायल किन्नर ने तीन किन्नरों व तीन अन्य लोगों पर आरोप लगाकर तहरीर दी है। जिसके आधार पर मामले की जांच की जा रही है। जांच के बाद मामले में मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

रवेन्द्र यादव, प्रभारी लिसाड़ी गेट थाना

---

Posted By: Inextlive