पूल साइड पर पत्नी के साथ शिखर धवन की तस्वीरें हुईं वायरल

2018-09-27T13:29:30Z

टीम इंडिया के गब्बर शिखर धवन और उनकी पत्नी आयशा की तस्वीरें काफी वायरल हो रहीं। इस कपल को यूएई में पूल साइड किनारे मस्ती करते देखा गया।

कानपुर। यूएई में चल रहे एशिया कप 2018 का फाइनल मुकाबला 28 सितंबर को भारत बनाम बांग्लादेश के बीच खेला जाएगा। इस मुकाबले से पहले टीम इंडिया के खिलाड़ी फिलहाल आराम फरमाते दिख रहे हैं। भारतीय क्रिकेट टीम के ओपनर बल्लेबाज शिखर धवन तो अपनी पत्नी के साथ मस्ती कर रहे हैं। दोनों को बुधवार को पूल साइड पर एकसाथ देखा गया है। धवन ने ये तस्वीरें अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर भी पोस्ट की साथ ही कैप्शन लिखा, 'लाइफ इज कूल बाई द पूल।' इन तस्वीरों में धवन काफी रिलैक्स दिखाई दे रहे हैं।
शिखर धवन को अफगानिस्तान के खिलाफ सुपर फोर मुकाबले में आराम दिया गया था। हालांकि उससे पहले वाले मैच में धवन ने शानदार शतक जड़ा था। ऐसे में कप्तान रोहित शर्मा ने अफगान टीम के खिलाफ अपनी बेंच स्ट्रेंथ को आजमाया। खैर रोहित का यह दांव भारी पड़ गया। अफगानिस्तान के खिलाफ भारत को जीतने के लाले पड़ गए थे। यह तो शुक्र है कि मैच टाई रहा।

अब भारत फाइनल भिड़ंत के लिए तैयारी कर रही है। सुपर फोर राउंड के आखिरी मैच में बांग्लादेश ने पाकिस्तान को हराकर फाइनल में इंट्री कर ली है। अब 28 सितंबर को भारत बनाम बांग्लादेश के बीच फाइनल खेला जाएगा। पूरे टूर्नामेंट में शानदार प्रदर्शन कर रहे शिखर धवन से खिताबी मुकाबले में भी बड़ी पारी की उम्मीद होगी।
भारत बनाम पाकिस्तान के बीच रविवार को खेले गए एशिया कप के सुपर फोर मुकाबले में रोहित-धवन ने पहले विकेट के लिए 210 रनों की साझेदारी की थी। भारत-पाक के एकदिवसीय इतिहास में यह अभी तक की फर्स्ट विकेट की सबसे बड़ी पार्टनरशिप है। यही नहीं रोहित शर्मा और शिखर धवन पहले ऐसे भारतीय ओपनर्स भी बने जिन्होंने पाक के खिलाफ पहले विकेट के 200 से ज्यादा रन जोड़े।
शिखर धवन ने कोहली को बताया कार्टून, कहा - इसके जैसे लगते हैं
इंग्लैंड में बाथरूम में ऐसा डांस करते पकड़े गए पांड्या और धवन, ये रहा वीडियो


Posted By: Abhishek Kumar Tiwari

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.