पुलवामा आतंकी हमला शिखर धवन ने शहीद परिवारों को दिए इतने रुपये फैंस से भी की अपील

2019-02-18T11:26:52Z

जम्मू कश्मीर के पुलवामा में शहीद हुए 40 जवानों के परिवारों को शिखर धवन ने आर्थिक मदद दी है। रविवार को धवन ने अपने टि्वटर अकाउंट पर इस बात की जानकारी दी साथ ही अपने फैंस से भी कुछ न कुछ मदद करने के लिए कहा।

कानपुर। टीम इंडिया के बाएं हाथ के बल्लेबाज शिखर धवन ने पुलवामा में शहीद हुए जवानों के परिवारों को आर्थिक मदद की है। धवन ने अपने अफिशल सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो मैसेज जारी किया। जिसमें उन्होंने अपने फैंस से कहा कि, 'जिससे जितना हो सके, वो शहीद परिवारों की आर्थिक मदद कर सकता है। इस दुख की घड़ी में हम सभी उनके साथ हैं।' बता दें इससे पहले धवन ने पुलवामा हमले की कड़ी निंदा की थी। तीन दिन पहले गब्बर ने ट्वीट किया था, 'यह खबर सुनकर काफी बेचैनी हुर्इ आैर दुख भी। पुलवामा में हुए आतंकी हमले की मैं निंदा करता हूं। हमले मे शहीद हुए जवानों के परिवारों के साथ हूं। यही नहीं धवन ने एक आैर ट्वीट कर भारतीय सेना से अपील की थी वह शहीदों का बदला लें।

This is the least we can do. Jis se jitna ban pade utna zaroor karein. Jai Hind🙏#standwithforces #pulwama pic.twitter.com/HvzzXi8ERb

— Shikhar Dhawan (@SDhawan25) 17 February 2019


गंभीर ने कहा अब हो जाए लड़ार्इ

भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर ने भी ट्वीट कर अपना गुस्सा निकाला था। गंभीर ने लिखा था, 'हां अलगाववादियों से बात करनी चाहिए। हां अब पाकिस्तान से बात होनी चाहिए। मगर इस बार टेबल पर नहीं युद्घ के मैदान पर। अब बहुत हुआ।' यानी कि गंभीर का इशारा साफ था कि भारत को पाकिस्तान को उसी की भाषा में जवाब देना चाहिए।

While our men are being mercilessly killed why should we give security to Hurriyat leaders? Come on @BJP4India lets do away with any such gestures. And in case whom must these leaders fear? We need security FROM Hurriyat rather than FOR them #PulawamaAttack

— Gautam Gambhir (@GautamGambhir) 16 February 2019


हुर्रियत नेताआें की सिक्योरिटी हटाने की मांग
गंभीर ने 16 फरवरी को ट्वीट कर कश्मीर के हुर्रियत नेताआें की सिक्योरिटी हटाने की मांग की थी। तब गंभीर ने लिखा था, 'हमारे लोग बेदर्दी से मारे जा रहे हैं तो हुर्रियत नेताआें को सुरक्षा क्यों?भाजपा सरकार को अब बड़ा कदम उठाना चाहिए। इन नेताआें को आखिर किसका डर। हमें हुर्रियत नेताआें से ज्यादा आम लोगों आैर जवानों की सुरक्षा पर ध्यान देना चाहिए।' वैसे गंभीर को यह ट्वीट किए दो दिन हो गए मगर सरकार ने रविवार को हुर्रियत नेताआें की सुरक्षा को हटा लिया।
पुलवामा आतंकी हमले से दुखी विराट कोहली ने लिया ये बड़ा फैसला

पुलवामा : आतंकी हमले के बाद विराट कोहली सहित इन क्रिकेटर्स का फूटा गुस्सा, कहा- जल्द लो बदला

 

 


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.