पिता की लेनदारी मामले में फंसा शिल्पा शेट्टी का परिवार 29 जनवरी को कोर्ट में होगी पेशी

2019-01-23T12:45:30Z

एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी की मां सुनंदा और बहन शमिता शेट्टी को एक बिजनेसमैन ने लोन न चुका पाने के चलते कोर्ट तक खींच लिया है। जानें क्या है पूरा मामला

कानपुर। शिल्पा शेट्टी की मां सुनंदा और बहन शमिता को परहद आमरा नाम के एक बिजनेसमैन ने लोन न चुका पाने के चलते कोर्ट तक खींचा है। आमरा एक मोबाइल एजेंसी के मालिक हैं और उनके मुताबिक शिल्पा के स्वर्गीय पिता सुरेंद्र शेट्टी को उन्होंने 21 लाख रुपये का लोन दिया था। आमरा बोले सुरेंद्र ने उनसे वादा किया था कि वो इंट्रेस्ट के साथ सारे पैसे जनवरी 2017 तक लौटा देंगे। वहीं सुरेद्र के निधन के बाद उनके परिवार ने इस बात को गलत बताया इसलिए सुरेंद्र को पुलिस में शिकायत दर्ज करानी पड़ी थी। वहीं 29 जनवरी को शिल्पा शेट्टी के परिवार की कोर्ट में पेशी होनी है।
बिजनेसमैन आमरा ने की ये कंप्लेन

मिड डे की एक रिपोर्ट के मुताबिक आमरा ने अपनी कंप्लेन में दावा किया कि जुलाई 2015 में उन्होंने सुरेंद्र को 21 लाख रुपये तीन इंस्टालमेंट में दिए थे। ये पैसे आमरा ने सुरेद्र को उनके बिजनेस सेटअप के लिए दिए थे। आमरा ने पहली किश्त 8 लाख रुपये 20 अगस्त, 2015 को दी थी। वहीं दूसरी किश्त उन्होंने 5 लाख रुपये 5 सितंबर, 2015 और तीसरी किश्त 8 लाख रुपये 7 अक्टूबर, 2015 को दी थी। ये अमाउंट उसने अपनी कंपनी के फंड से निकाल कर दिए थे। सभी किश्त आमरा ने सुरेंद्र को चेक के जरिए दी थी। वहीं आमरा बोले सुरेंद्र ने उन्हें जनवरी, 2017 तक सभी पैसे लौटाने का वादा किया था वो भी 18 प्रतिशत ब्याज के साथ।
सुरेंद्र के जाने के बाद परिवार ने लोन वाली बात बताई झूठी
आमरा ने कहा कि सुरेंद्र, उनकी पत्नी सुनंदा, बेटी शिल्पा और शमिता उनके साथ कंपनी में पार्टनर रहे हैं। वहीं परिवार को सुरेंद्र और आमरा के बीच होने वाले इस मनी ट्रांजेक्शन के बारे में पता था। सुरेंद्र का लोन चुकाने का समय आने से पहले ही 11 अक्टूबर, 2016 को उनका निधन हो गया। उनकी मौत के बाद सुनंदा और उनकी बेटी ने लोन चुकाने से मना कर दिया और इस बात को झूठा बताया कि उनके पिता ने कभी उनसे लोन लिया भी था। इसके बाद आमरा ने अपने वकील की मदद ली और मां-बेटी को एक लीगल नोटिस भेज दिया। इसके जवाब में मां-बेटी ने अपने वकील की मदद से इस बात से साफ इनकार कर दिया कि वो दोनों के बीच हुई किसी भी देनदारियों के बारे में जानती हैं। आमरा के पास मामला कोर्ट तक खींचने के अलावा अब कोई चारा नहीं बचा था। फिलहाल शेट्टी परिवार को अब 29 तारीख को कोर्ट में पेश होना है।

तस्वीरें: बाॅलीवुड सितारों ने किया 2019 का दमदार स्वागत, फैंस को इन अनोखे अंदाज में दी नए साल की बधाई


तस्वीरें: शिल्पा शेट्टी-राज कुंद्रा की शादी को पूरे हुए 9 साल, पति संग खास दिन पर यहां बिता रहीं रोमांटिक पल



This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.