राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद उनकी पत्नी और एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी का पहली बार रिएक्शन आया है। एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया जिसमें उन्होंने ऑथर जेम्स थर्बर की किताब का एक कोट शेयर किया।

नई दिल्ली (एएनआई)। बॉलीवुड अभिनेता शिल्पा शेट्टी कुंद्रा ने गुरुवार रात एक सोशल मीडिया पोस्ट साझा किया, जो लेखक जेम्स थर्बर की किताबों का एक पन्ना है। कथित तौर पर अश्लील फिल्में बनाने के आरोप में पति राज कुंद्रा की गिरफ्तारी और चल रही जांच के बाद से यह उनकी पहली पोस्ट है। शिल्पा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक किताब के पेज से एक तस्वीर साझा की, जिसमें थर्बर के कोट पर प्रकाश डाला गया था, जिसमें लिखा था, "गुस्से में पीछे मुड़कर न देखें, या डर से आगे न देखें, बल्कि जागरूकता के साथ देखें।"

शिल्पा की पोस्ट में क्या है
नोट के पहले भाग में लिखा था, "हम गुस्से में पीछे मुड़कर नहीं देखते हैं, न ही डर में आगे बढ़ते हैं, बल्कि जागरूकता में चारों ओर देखते हैं। हम गुस्से में उन लोगों को देखते हैं जिन्होंने हमें चोट पहुंचाई है, जो निराशा हमने महसूस की है, बुरे भाग्य हमने सहन किया है। हम इस संभावना के डर से आगे देखते हैं कि हम अपनी नौकरी खो सकते हैं। मैंने अतीत में चुनौतियों का सामना किया है और भविष्य में चुनौतियों से बचेंगे। मुझे आज अपना जीवन जीने से विचलित करने की कोई जरूरत नहीं है।"

पति कुंद्रा है पुलिस की गिरफ्त में
शिल्पा शेट्टी की यह पोस्ट इस बात का इशारा करती है कि वह अपने पति के सपोर्ट में हैं और उन्हें यकीन है बुरा वक्त गुजर जाएगा। मुंबई पुलिस ने मंगलवार को बताया था कि क्राइम ब्रांच ने कुंद्रा सहित कुल 11 लोगों को अश्लील फिल्मों के निर्माण और कुछ ऐप्स के माध्यम से प्रकाशित करने में कथित संलिप्तता के आरोप में अब तक गिरफ्तार किया है। कुंद्रा पर इस मामले में अहम साजिशकर्ता होने का आरोप लगा है। मुंबई पुलिस आयुक्त हेमंत नागराले ने कहा था, "वह मुख्य साजिशकर्ता प्रतीत होता है। हमारे पास इस संबंध में पर्याप्त सबूत हैं।" फरवरी 2021 में क्राइम ब्रांच मुंबई में मामला दर्ज किया गया था।

पुलिस को दी थी 25 लाख रुपये की घूस
भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (एसीबी), महाराष्ट्र ने गुरुवार को बताया कि उन्हें चार ईमेल मिले हैं जिसमें आरोप लगाया गया है कि कुंद्रा ने गिरफ्तारी से बचने के लिए मुंबई पुलिस के अधिकारियों को 25 लाख रुपये की रिश्वत भी दी थी। एसीबी के एक अधिकारी के मुताबिक, ये ईमेल अश्लील साहित्य मामले में आरोपी एक अन्य व्यक्ति यश ठाकुर ने भेजे थे। कथित तौर पर उससे भी इतनी ही राशि की मांग की गई थी।

Posted By: Abhishek Kumar Tiwari