शिल्पा शेट्टी ने पति राज कुंद्रा को मारा चांटा, हो गया सोशल मीडिया पर वायरल

Updated Date: Wed, 18 Mar 2020 05:14 PM (IST)

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी अपने हसबेंड राज कुंद्रा को तमाचा जड़ती नजर आ रही हैं। इसे देख कर सारे लोग हैरान हैं और वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। क्या आप जानते हैं आखिर शिल्पा ने राज को क्यों मारा।

कानपुर। एक दौर था जब शिल्पा शेट्टी अपने ठुमकों के लिए मशहूर थीं, फिर वो अपने फर्म डिसीजनंस के लिए चर्चा में आईं जब उन्होंने बिग ब्रदर में रेसिस्ट कमेंटस के बावजूद ना हिम्मत खोई और नाही हार मानी, जिसके चलते वो शो की विनर बनीं। अब एक बार फिर वो सुर्खियों में हैं पर इस बार मामला कुछ अजीब है। शिल्पा इस बार अपने हसवेंड बिजनेसमैन राज कुंद्रा को सरेआम चांटा मारने के लिए खबर बन गई हैं। चौंक गए ना बात बिल्कुल सच है और उनका चांटा मार के ये कहना की औकात में रहो जम कर वायरल हो रहा है।

View this post on InstagramThank you everyone for the love and appreciation 1 million followers on Tik Tok in 3 months Kaisey??? 😁😁 it&यs been fun! @theshilpashetty

A post shared by Raj Kundra (@rajkundra9) on Mar 17, 2020 at 3:40am PDT

ये है मामला

बात दरसल ये है कि वैसे तो राज कुंद्रा लाइमलाइट से दूर रहना पसंद करते हैं और उन्होंने कभी बॉलीवुड की चमक दमक से इंप्रेस हो कर फिल्मों में आने की ख्वाहिश नहीं जताई हांलाकि सोशल मीडिया पर वह लगातार एक्टिव रहते हैं और हर प्लेटफार्म पर अपनी प्रेजेंस शो करते रहते हैं। इसी के चलते उन्होंने ऐसे ही एक प्लेटफार्म टिकटॉक पर अपना एकाउंट बनाया और मजे की बात है कि अकाउंट बनाये तीन महीने ही हुए हैं और उनके 1 मिलियन फॉलोअर्स हो गए हैं। इस बारे में ही खुशी जाहिर करते हुए राज ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वे 'न हम अमिताभ, न दिलीप कुमार, न किसी हीरो के बच्चे' पर थिरकते हुए नजर आ रहे हैं। इसी गाने के बीच में शिल्पा वहां पहुंच जाती हैं और राज को एक 'थप्पड़' लगाते हुए कहती हैं, 'औकात में रहो, मेरे पति हो, पर कई मिलियंस में से एक हो। इसके बाद राज कहते हैं टिक टॉक पर 3 महीने में एक मिलियन फॉलोअर्स कैसे? ये मजाक है! शिल्पा.'

सेलिब्रिटीज भी हैरान

राज के एक मिलियन फॉलोअर्स होने पर कई सेलिब्रिटीज भी शॉक्ड रह गए हैं।इसकी झलक भी वीडियो में दिखाई दे रही है।राज ने अपने फॉलो्र्स को थैंक्स भी कहा है इस कपल के घर में 15 फरवरी को बेटी का जन्म हुआ था और उन्होंने 21 फरवरी को ये खबर सबके साथ शेयर की थी। शिल्पा ने इंस्टाग्राम पर बेटी के हाथ की फोटो शेयर करके बताया कि उसका नाम समिशा रखा गया है।

Posted By: Molly Seth
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.