- अभिनेत्री शिल्पा शिरोडर ने की आईनेक्स्ट के साथ दिल खोकर बात

LUCKNOW: गोपी किशन, मृत्युदंड दीदी जैसी फिल्मों में अपने एक्टिंग का लोहा मनवाने वाली व अपने समय की बेहतरीन अदाकारा शिल्पा शिरोडकर अब छोटे परदे पर भी अपना जौहर दिखा रही हैं। शिल्पा अशोक कुमार, देवानंद, अमिताभ बच्चन, के साथ भी काम कर चुकी हैं, जिसमें उन्होंने बताया कि उनके पसंदीदा अभिनेता अमिताभ बच्चन हैं। छोटे पर्दे पर एक धारावाहिक में सख्त मां का रोल कर रही श्लि्पा श्रिोडकर निजी कार्यक्रम में लखनऊ आई हुई थी इस दौरान उनसे की गई खास बातचीत

छोटे परदा ज्यादा पसंद

बड़े परदे पर काम कर चुकी एक्ट्रेस शिल्पा शिरोड़कर ने कहा कि मैने बड़े परदे पर भी काम किया और अब छोटे परदे पर कर रही हूं इन दोनों में मेरा अपना अनुभव ये कहता है कि छोटा परदा ज्यादा अच्छा है क्योंकि इस पर महिलाओं के काम करने का स्कोप ज्यादा है।

भारत आने के बाद पहला ऑफर टीवी से आया

शादी के बाद मैं पति के साथ बाहर चली गई। 6 साल पहले ही भारत आई तो मैने लोगों से कहा कि मुझे एक्टिंग करनी है। तो जो मेरे पास पहला ऑफर वो टीवी से था तो मैंने पहले उसको चुना। आगे अगर मेरे पास फिल्मों से ऑफर आता है तो जरुर करुगी लेकिन अभी म़ुझे टीवी पर काम करने में मजा आ रहा है।

बेटी को लगता है मैं सख्त हूं

मेरा एक टीवी शो शुरू हुआ है जिसमें मैंने एक सख्त मां का किरदार निभाया है जिसको देखकर मेरी बेटी कहती है कि मम्मी आप बिल्कुल ऐसी ही है, लेकिन मुझे लगता है कि मां हमेशा अपने बच्चों के लिए उनके ही हित का सोचती है।

लखनऊ न घूम पाने का अफसोस

पहली बार नवाबी नगरी पहुंचीं शिल्पा शिरोड़कर ने बताया कि मैंने शहर के कपड़े और खाने के बारे में बहुत सुना है मगर अफसोस समय की कमी के चलते मैं शहर घूम नहीं सकी। अगली बार जब आऊंगी तो शहर के नजारों और यहां के खाने का लुल्फ जरूर उठाऊंगी।

Posted By: Inextlive