-दिल्ली के आजाद नगर क्षेत्र का रहने वाला था शिवभक्त

-अहमदाबाद एक्सप्रेस से हरिद्वार जा रहा था, परतापुर ओवरब्रिज के समीप हुई घटना

-मौके पर पहुंची पुलिस, शव को कब्जे में लेकर पीएम हाउस भेजा

- दिल्ली स्थित घर पर सूचना मिलते ही मचा कोहराम, पीएम हाउस पहुंचे परिजन

Meerut: परतापुर थाना क्षेत्र के रेलवे ओवर ब्रिज के पास सुबह कांवड़ लेने हरिद्वार जा रहे शिव भक्त की अहमदाबाद एक्सपे्रस ट्रेन से गिरकर मौत हो गई। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। जेब मिले वोटर आईडी कार्ड से पहचान कर उसके परिजनों को सूचना दी गई है।

जल लाने के लिए निकला था घर से

दिल्ली के तीसरा पुस्ता आजादनगर निवासी दीपक पुत्र बली सिंह सोमवार की सुबह पांच बजे हरिद्वार से जल लाने के लिए घर से निकला था। बताया गया कि नई दिल्ली रेलवे स्टेशन से वह अहमदाबाद एक्सपे्रस में हरिद्वार जाने के लिए बैठ गया।

पायदान पर बैठा शिवभक्त

सोमवार की सुबह करीब सात बजे वह पायदान पर बैठकर यात्रा कर रहा था। इसी बीच उसे नींद की झपकी लगी। और वह नीचे गिर गया। उसकी नीचे गिरते ही मौत हो गई। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

वोटर आईडी से हुई शिनाख्त

मृतक की शिनाख्त जेब में मिले वोटर कार्ड से हुई। उसके घर वालों को सूचना पहुंचा दी गई है। जवान बेटे की मौत की सूचना से घर में कोहराम मच गया। पीएम हाउस पर परिजनों का तांता लगा हुआ था।

मृतक शिवभक्त की शिनाख्त हो गई है। उसके परिजनों को सूचना दे दी गई है। शिवभक्त पायदान पर बैठकर यात्रा कर रहा था, हादसे की यही वजह रही है।

सुरेन्द्र नाथ, एसओ परतापुर

Posted By: Inextlive