30 लाख की ज्वैलरी व 10 लाख रुपए कैश का झटका दे गई बहू

सास का सेलफोन तोड़ा, गला दबाकर धमकाया, एफआईआर

ALLAHABAD: जब अपने ही लूटने पर आमादा हो जाएं तो भला कोई कैसे बच सकता है। ममफोर्डगंज के बलरामपुर हाउस में कोचिंग संचालक के घर ऐसा ही कहर बरपा। मायके वालों के साथ आई बहू 30 लाख की ज्वेलरी व 10 लाख रुपए कैश लूट ले गई। घर वालों ने बहू को नामजद करते हुए इस चौंकाने वाली घटना की एफआईआर कर्नलगंज थाने में दर्ज कराई है।

चल रहा है तलाक का मुकदमा

ममफोर्डगंज के सर्वदेव सिंह के बेटे व बहू के बीच तलाक का मुकदमा चल रहा है। लास्ट ईयर मई में ही बहू अर्जिता अपने मायके अमेठी के पीरपुर के रामगंज चली गई थी। आरोप है कि 17 अप्रैल की रात 7.30 बजे जब सर्वदेव सिंह की पत्‍‌नी रेखा सिंह घर पर अकेली थीं तभी बहू अर्जिता, पिता सुरेश कुमार सिंह, भाई प्रदीप सिंह, मां शिवकुमारी तथा भाभी गुडि़या के साथ घर पहुंची। कहा कि अपने कपडे़ लेने आई हूं। उन्होंने दरवाजा खोल दिया। भीतर आते ही प्रदीप ने लॉकर की चाभी मांगी और सुरेश ने उनका हाथ पकड़ लिया। उन्होंने कहा कि बहू अपने गहने तो मई में ही लेकर चली गई थी। घर पर केवल उनके ही गहने हैं। इस पर प्रदीप ने उनका गला दबा दिया व उसकी पत्‍‌नी गुडि़या ने डायनिंग टेबल पर रखा सेलफोन उठाकर पटक दिया।

अलमारी से निकाल लिए रुपए

डर के मारे उन्होंने चाभी बहू के मायके वालों को दे दी। चाभी मिलने के बाद अलमारी का लॉकर खोला गया। इसमें 30 लाख रुपए के जेवर व 10 लाख रुपए कैश रखे थे। रुपए कोचिंग के थे जो बैंक बंद होने के कारण जमा नहीं हो सके थे। बहू के लौटने के बाद उन्होंने पति व बेटे को जानकारी दी। गुरुवार रात एप्लीकेशन कर्नलगंज थाने पर दी गई। इस पर एफआईआर दर्ज कर ली गई। एफआईआर अर्जिता, सुरेश, प्रदीप, शिवकुमारी व गुडि़या के खिलाफ लूट, धमकी देने, मारपीट करने की धाराओं में दर्ज की गई है।

Posted By: Inextlive